• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्राइम न्यूज : दो बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को बातों में फंसाकर ठगे गहने

Two miscreants tricked an elderly woman into talking. Robbed jewelry - Jaipur News in Hindi

जयपुर। शहर के विद्याधर नगर थाना इलाके में दो बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को बातों में फंसाकर सोने की झुमकियां और दो सोने की चूडिय़ां खुलवाकर कागज की पुडिय़ा बनाकर दे दी, जब महिला ने घर जाकर पुडिय़ा खोली तो उसमें कचरा निकला।

पुलिस ने बताया कि विद्याधर निवासी सीता देवी ने 10 अक्टूबर की शाम को मामला दर्ज करवाया कि वह 9 अक्टूबर को सुबह 9 बजे सेक्टर पांच स्थित मंदिर से घर लौट रही थी। तभी एक आदमी आया और रास्ता रोककर परिवार की पूरी जानकारी ली। इतने में एक और बदमाश वहां आ गया। पहले वाले बदमाश ने दूसरे को प्रसिद्ध महाराज बताते हुए झांसा दिया। बदमाश ने कहा घर की सारी तकलीफ दूर हो जाएगी। व्यापार में वृद्धि होगी।

बुजुर्ग महिला को बातों में उलझाकर सोने की चूडिय़ां और झुमकियां उतरवा ली और पुडिय़ा में गहने डालकर मंत्र पढऩे का नाटक किया। बदमाशों ने कागज की पुडिय़ा वापस महिला को दे दी और कहा इसे घर जाकर खोलना। महिला घर पहुंच कर पुडिय़ा खोली तो उसमें कचरा निकला। पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पडताल शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two miscreants tricked an elderly woman into talking. Robbed jewelry
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: elderly woman, two miscreants, entangled, vidyadhar nagar, robbed jewelry, jaipur news, crime news, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved