• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महिला कॉस्टेबल के साथ ठगी

Thug with Women Constable - Jaipur News in Hindi

जयपुर। सिंधी कैंप थाना इलाके में एक महिला कांस्टेबल के खाते से 90 हजार रूपए निकलने का मामला सामने आया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। पुलिस ने बताया गोविंदगढ़ सीओ कार्यालय में तैनात महिला कांस्टेबल सरिता ने मामला दर्ज कराया कि वह शनिवार दोपहर करीब 12 बजे अपने गांव रसीदपुरा सीकर जाने के लिए सिंधी कैंप बस स्टैंड आई थी। वह बस स्टैंड के नजदीक ही एसबीआई बैंक के एटीएम पर रूपए निकासी के लिए चली गई। इस दौरान एटीएम में एक लड़का जिसकी उम्र लगभग 20-22 साल उसके पीछे खड़ा हुआ था।

उसने एटीएम मशीन में कार्ड लगाकर रूपए भर दिए और और अचानक उसको क्या हुआ पता नहीं चला। थोड़ी देर बाद जब उसने खुद को संभाला तो उसके मोबाइल पर खाते से 90 हजार रूपए निकलने का मैसेज था और उसके पीछे खड़ा लड़का गायब था। जिसके बाद उसने बैंक के टोल फ्री नंबर पर खाता बंद कराया और थाने जाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामला दर्ज कर एटीएम के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है।

उधर करधनी थाना इलाके में मदद करने के बहाने दो युवकों ने एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदल लिया और खाते से 79 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। पुलिस के अनुसार नांगल जैसा बोहरा निवासी नरेन्द्र सिंह ने मामला दर्ज करवाया कि 10 अप्रेल को थाना इलाके में स्थित होटल राज इन के पास एटीएम से रुपए निकलवाने गया था। वहां पहले से मौजूद दो लड़कों ने उसे मशीन में कोई खराबी बताते हुए मदद के बहाने उसका एटीएम कार्ड बदल कर दूसरा दे दिया। जिसके बाद उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके खाते से तीन बार में 79 हजार रुपए की नकदी निकाली गई है।

जांच अधिकारी हैड़ कास्टेबल कैलाश चंद ने बताया कि पीड़ित के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। जांच पड़ताल में सामने आया कि पीडित के पास मिला बदला हुआ एटीएम कार्ड है जो किसी महेश कुमार यादव के नाम का है। इधर शिवदासपुरा थाना इलाके में साठबर ठग बैंक अधिकारी बन एक युवती के खाते की जानकारी ली और खाते से 27 हजार रुपए की नकदी निकाल ली। वारदाता का पता चलने प२ पीड़िता थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के मुताबिक ठगी की शिकार सीमा चौधरी निवासी मेघना विहार गोनेर मोड ने मामला दर्ज करवाया कि उसके पास दो दिन पहले एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर खुद को बैंक अधिकारी बताते हुए खाता अपडेट करने का झांसा देकर बातों में फंसाया और खाते की जानकारी प्राप्त कर ली। कुछ देर बाद उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके मोबाइल पर मैसेज आया कि उसके खाते से 27 हजार रुपए की नकदी निकाली गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thug with Women Constable
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women constable, thug, 90 thousand rupees, jaipur news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved