• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में तीन वर्षीय मासूम हुई लापता, तीन घंटे में पुलिस ने ढूंढ निकाला

Three year old innocent went missing in Jaipur, police found in three hours - Jaipur News in Hindi

जयपुर। रामनगारिया इलाके से तीन वर्षीय मासूम बच्ची के लापता होने की सूचना पर पुलिस के होश उड़ा दिए। हालांकि, पुलिस ने तीन घंटे की मशक्कत कर गुमशुदा बच्ची को तलाश परिजनों के हवाले कर दिया।
एसएचओ वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि एनआरआई चौराहा के पास झुग्गी झोपड़ी बनाकर छीतर बागरिया परिवार के साथ रहता है। सोमवार देर शाम उसकी तीन वर्षीय बेटी एनआरआई चौराहे पर खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई। बच्ची के नहीं दिखने पर परिजन उसको इधर-उधर तलाने लगे, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। जिसके बाद थाने पहुंचे परिजनों ने बच्ची की गुमशुदगी दर्ज कराई। तीन वर्षीय बच्ची के लापता होने का पता चलते ही पुलिस के होश उड़ गए। किसी प्रकार की अनहोनी से पूर्व बच्ची की तलाश के लिए पुलिस की टीमे बनाकर रवाना की गई। करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद जगतपुरा पुलिया के नीचे से बच्ची को दस्तयाब किया गया। जगतपुरा पुलिया के नीचे रहने वाले व्यक्तियों ने बताया कि एक व्यक्ति को बच्ची अकेली घूमते मिल गई थी। जिसने हमारी झुग्गी झोपड़ी की बच्ची होने की सोचकर छोड़ दिया। बच्ची के सकुशल मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली और परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three year old innocent went missing in Jaipur, police found in three hours
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: three year old, innocent, missing, jaipur, police found, three hours, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved