• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लॉकडाउन के दौरान जयपुर शहर में चोर गिरोह सक्रिय

Thief gang active in Jaipur city during lockdown - Jaipur News in Hindi

जयपुर। लॉकडाउन में भी मोबाइल चोर गिरोह आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहा है। राजधानी जयपुर में बदमाशों ने कोरोना महामारी की ड्यूटी में तैनात कर्मचारी सहित अन्य के हाथ से भी मोबाइल छीनकर ले गए। पुलिस ने पीडितों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पडताल कर रही है।
पुसिल के अनुसार सचिवालय में नियुक्त कर्मचारी संजय कुमार बैरवा की ड्यूटी कोरोना महामारी की व्यवस्थाओं में लगाई हुई है, वह घर से ऑफिस जा रहा था। पुलिस मुख्यालय से आगे टोंक रोड पर पहुंचा, इसी दौरान बाइक से आए दो बदमाश हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। पीडित ने बजाज नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।
इधर पियूष पुत्र हीरालाल सामरिया रात के समय ओके डायगोनिस्टक सेंटर के पास मोबाइल से बात करता घूम रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए दो बदमाश हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। जिस पर पीड़ित युवक ने चिल्लाना शुरू कर दिया, चिल्लाने की आवाज सुन आस के लोग अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन तब तक बदमाश भाग गए। इस संबंध में पीडित की ओर से अशोक नगर थाने मे मामला दर्ज करवाया है।
वहीं झोटवाडा थाना इलाके में बाइक सवार बदमाश एक मरीज के परिजन से मोबाइल छीनकर ले गए। जिससे पीड़ित सिर्फ चिल्लाता रह गया। पीडित की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस के अनुसार झोटवाड़ा थाना क्षेत्र के निवारु रोड निवासी रुडमल शर्मा अपने परिजन की दवाई लेकर पैदल ही समीप की मेडिकल की दुकान पर दवाई लेने जा रहा था। रास्ते में घर से फोन आया था। इस कारण कान पर मोबाइल को लगाकर बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक से आए बदमाश झपट्टा मार मोबाइल को छीनकर ले गए। अचानक हुई वारदात से पीडित कुछ समझ पाता इससे पहले ही बदमाश भाग निकले। पीडित तुरंत ही गश्त पर तैनात पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बदमाशों को आस-पास तलाश कर इलाके में नाकेबंदी भी कराई गई। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।


वहीं शहर के संजय सर्किल थाना इलाके में लॉकडाउन में पुलिस गश्त को धत्ता बताते हुए चोर एक सूने मकान की रैकी करते हुए वहां से सोने—चांदी के जेवरात सहित हजारो नकदी पर हाथ साफ कर ले गए। वारदात का पता चलने पर पीडित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेकर जांच में जुट गई।
जांच अधिकारी एएसआई हनुमान सहाय ने बताया कि मुरारी लाल अग्रवाल निवासी गोविन्द भवन दाता हाऊस के पीछे माली कॉलोनी चांदपोल ने सोमवार को मामला दर्ज करवाया कि लॉकडाउन के चलते वह अपने परिवार सहित दूसरे मकान मे रह थे। इस दौरान चोरों ने उनके सूने मकान की रैकी करते हुए ताला तोड कर आलमारी में रखी सोने की चैन,दो अंगुठी, एक गले का,सोने का टीका,चार जोडी पायजेब ,दो कमर डोर चांदी की की सहित 75 हजार रुपये की नकदी चुरा कर ले गए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thief gang active in Jaipur city during lockdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur crime, crime news, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved