• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

जयपुर में BSNL के टावर पर चढ़ा युवक, आखिर क्यों, यहां देखें तस्वीरें


जयपुर। एमआई रोड स्थित बीएसएनएल कार्यालय के पास शनिवार सुबह उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब कार्यालय के पास स्थित करीब दो सौ फीट ऊंचे टावर पर एक युवक चढ़ गया। लोगों की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और समझाइस कर उसे उतारने का प्रयास किया।
पुलिस ने बताया कि बीएसएनएल कार्यालय के पास स्थित दो सौ फीट ऊंचे टावर पर शनिवार सुबह एक युवक चढ़ गया। टावर पर युवक को चढ़ा देखकर लोगों ने हंगामा मच गया और भीड़ इकठा हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। समझाइस करने के बाद भी नहीं उतरने पर पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। लाउड स्पीकर से युवक को समझाने की कोशिश की गई, जो लम्बे समय तकचली। इस बीच एसडीआरएफ की टीम ने नीचे जाल भी बिछाया और उसे नीचे आने के लिए मनाते रहे। पुलिस ने बताया कि युवक का नाम राजकुमार है और वह बिहार का रहने वाला है। उसका कहना है कि वह परेशान और दुखी है। इस कारण दुनिया से जाना चाहता है। क्यों दुखी एवं परेशान है इस बारे में बताने को तैयार नहीं है। जिस टावर पर वह चढ़ा है वह शहर का सबसे उंचा टावर है। उसे नीचे उतारने के लिए बड़ी क्रेन भी मंगाई गई लेकिन बात नहीं बनी। बाद में पुलिस ने उसके ठेकेदार को बुलाया और ठेकेदार ने भी उसे समझाया लेकिन उसके बाद भी राजकुमार उपर ही चढ़ा रहा। वह बार—बार कहता रहा कि परेशान और दुखी हो गया हूं। नीचे एसडीआरएफ टीम और पुलिस टीम मौजूद रही।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The young man climbed the 200 feet high tower, said, I am upset and sad.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: young man, climbed, tower, said, upset and sad, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved