• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लापता विवाहिता का शव गढ्‌ढे में मिला, पति पर हत्या का संदेह

The body of missing marriage is found in the abyss, suspicion of murder on husband - Jaipur News in Hindi

चूरू। जिले के गांव ढाढरिया चारणान से लापता हुई 37 वर्षीय विवाहिता का शव आज ढाढरिया बणीरोतान के खेत में दो फीट चोडे व पांच फीट गहरे गढ्ढे में दफन किया गया मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गढढा खोदकर मृतका के शव को बाहर निकाला और चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाया।

मृतका तीजू देवी के भाई ने अपने बहनोई रामूराम के खिलाफ रतननगर थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है। मृतका की शादी 16 साल पहले गांव फोगा आरोपी रामूराम के साथ हुई थी और इनके तीन सन्तान भी है। पुलिस प्रथमदृष्टया हत्या का कारण पति पत्नी का आपसी मनमुटाव मान रही है। बहरहाल पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है। रतननगर थानाधिकारी पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि 25 सितम्बर को रतननगर थाने में मृतका तीजूदेवी और उसके पति रामूराम के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज करवायी गयी थी जिसके अनुसार तीजूदेवी 20 सितम्बर को अपने घर से लापता हो गयी थी जिसके दो दिन बाद 22 सितम्बर को उसका पति रामूराम भी अपनी पत्नी की तलाश में जाने की कहकर घर से निकल गया, 25 सितम्बर को रामूराम के भाई ने रतननगर थाने में दोनो की गुमशुदगी दर्ज करवायी।

इधर तीजूदेवी के भाईयों ने भी अपनी बहिन की तलाश शुरू की, इस दौरान उन्होने गांव ढाढरिया बणीरोतान में पदचिन्हो का पीछा कर उस खेत की भी तलाशी ली जहां दोनो पति पत्नी रहा करते थे। तलाशी के दौरान खेत में एक जगह मिट्टी खुदी हुई दिखी जिसे पत्तों व कचरे से ढककर उपर खटिया बिछा दी गयी थी। शक होने पर मृतका के भाई ने पुलिस को इत्तला दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से उस जगह को खोदना शुरू किया जहां मृतका का शव दफन था। पुलिस ने बताया कि मृतका के सिर के पीछे चोट के निशान हैं तथा उसका एक हाथ भी अलग पाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The body of missing marriage is found in the abyss, suspicion of murder on husband
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan news, churu news, body of missing marriage, found in the abyss, suspicion of murder on husband in churu, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved