• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में फरार रेपिस्ट ने महिला पर पेट्रोल डालकर लगाई आग

The absconding rapist in Jaipur set fire to the woman by pouring petrol - Jaipur News in Hindi

जयपुर। कोतवाली इलाके में दुष्कर्म के मामले में पिछले सात माह से फरार आरोपित ने दीपावली की रात पीडि़ता पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। घर में घुसकर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। पीडि़ता को बचाने के प्रयास में नाबलिग बच्चे भी झुलस गए। गंभीर झुलसी अवस्था में पीडि़ता का एसएसएस अस्पताल में इलाज चल रहा है। पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

एसएचओ यशवंत सिंह ने बताया कि मामले में आरोपित रमेशचंद कोली (40), मनमोहन कोली (35), लेखराज कोली (28) और कन्हैयालाल कोली (70) निवासी केशव कॉलोनी गणगौरी बाजार को गिरफ्तार किया गया है। वारदात का मुख्य आरोपित लेखराज कोली है। रमेश व मनमोहन संग भाई है व कन्हैयालाल पिता है। दोनों भाईयों और पिता ने पीडि़ता के घर पत्थर फैंके थे। मुख्य आरोपित लेखराज के सहयोग देने में पिता व दोनों भाई शामिल होने की जांच की जा रही है।

कोतवाली इलाके में रहने वाली 37 वर्षीय महिला ने लॉकडाउन के पहले आरोपित लेखराज के घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद से आरोपित लेखराज फरार हो गया था। घटनाक्रम के मुताबिक, 14 नवंबर को दीपावली की शाम करीब सवा सात बजे पीडि़ता अपने नाबालिग बच्चों के साथ घर पर थी और पति कॉलोनी में बने मंदिर में दीपक जलाने गया था।

उड़ेला पट्रोल, फेंक दिया जलता हुआ दीपक - पीडि़ता ने पर्चा बयान में बताया कि लेखराज उसके घर में घुस आया। उसने मुझ पर पेट्रोल उड़ेल दिया और जलता हुआ दीपक फैंककर वहां से भाग गया। आग से झूलसने पर चीख-चिल्लाहट सुनकर बचाने आई नाबालिग बेटी भी झुलस गई। इसी बीच घर पहुंचे महिला के पित ने पड़ोसियों की मदद से आग बुझाई और गंभीरावस्था में उसे व बेटी को एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-The absconding rapist in Jaipur set fire to the woman by pouring petrol
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: absconding, rapist, jaipur, set fire, woman, pouring, petrol, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved