• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शिप्रा पथ मर्डर : मृतक की पत्नी को पाना चाहता था आरोपी, रोड़ा बना हुआ था पति, कर डाली हत्या और जला दिया शव

Shipra Path Murder: The deceased wanted to get the wife of the deceased, the husband was made to scold, murdered and burned the body. - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मानसरोवर के शिप्रापथ थाना इलाके में एक युवक की हत्या कर शव को जलाने के मामले मामले में पुलिस ने आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी राजू है। हत्या कर शव को जलाने के बाद आरोपी जोधपुर फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए आरोपी को दबोच लिया।

पुलिस कश्मिनर संजय अग्रवाल ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि परिवादी नरेन करजी कूचबिहार हाल सी-2 गिलास फैक्ट्री, टोंक रोड पर रहने वाले ने मामला दर्ज कराया कि उसके दामाद कमल बर्मन की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस के मुताबिक विश्वैसरिया नगर, गोपालपुरा बाईपास पर रहने वाला कमल राॅय होस्टल्स व घरों पर खाना बनाने का काम करता था। कमल रात्रि को अपने दोस्त राजू के साथ घर से निकला था, लेकिन वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने कमल की हत्या राजू द्वारा किए जाने का आरोप लगाया।

बाद में मामले की जांच पडताल करते हुए पुलिस ने हत्या कर फरार हुए आरोपी को जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भी कूचबिहार का रहने वाला है। आरोपी जयपुर में श्रीकृष्णा छात्रावास में रहता था। पूछताछ में आरोपी ने मृतक कमलराय की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पूछताछ में सामने आया है कि मृतक शराब पीने का आदी था और आरोपी राजू मृतक के घर आता जाता था। आरोपी राजू आपराधिक प्रवृति का व्यक्ति है। पूर्व में इसके विरूद्ध थाना मुहाना में पोक्सो एक्ट और छेडछाड का मुकदमा दर्ज होकर चालान हुआ था, जो अदालत से जमानत पर है।

इसकी इन हरकतों से परेशान होकर पत्नी ने इससे तलाक ले लिया था। आरोपी राजू मृतक कमलराय की पत्नी पर बुरी नजर रखता था। अपना बनाने के लिए आरोपी राजू ने मृतक कमल के साथ वारदात वाले दिन रात्रि को शराब पार्टी की। आरोपी ने मृतक को भी काफी शराब पिलाई और उसके बाद वी.टी. रोड के पास खाली पडे आवासन मण्डल के भूखण्ड के बीच में ले जाकर मृतक कमल के लघुशंका करने के दौरान लोहे के पाईप से सिर पर वार कर हत्या कर दी। आरोपी ने मृतक की पहचान छुपाने के मकसद से अपनी मोटरसाईकिल से पेट्रोल निकाल कर मृतक की बाॅडी पर डालकर उसे जला दिया। मृतक कमल अपनी पत्नी के साथ जयपुर छोड़ कर अपने गाॅव कूचबिहार स्थायी रूप से जाने वाला था। मृतक ने अपना घरेलू सामान अपने गाॅव भिजवाने के लिए पार्सल भी करवा दिया था।

लेकिन आरोपी ऐसा नहीं चाहता था। आरोपी मृतक कमल की पत्नी को पाने के लिए उसे रास्ते से हटाना चाहता था। इसके लिए उसने यह पूरी योजना बनाई। योजना के तहत आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shipra Path Murder: The deceased wanted to get the wife of the deceased, the husband was made to scold, murdered and burned the body.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shipra path murder accused wanted to get the wife of the deceased, murdered and burned the body in jaipur, jaipur crime news, rajasthan news, rajsthan crime news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved