• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्राइम न्यूज : दो हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

Rewarded crook Shrimant Yadav alias Rinku Yadav of two thousand arrested - Jaipur News in Hindi

जयपुर। कालवाड थाना पुलिस ने वर्ष 2013 में थाना क्षेत्र में हुए करण डाबरिया अपहरण एवं हत्याकाण्ड में फरार चल रहे दो हजार का ईनामी बदमाश श्रीमंत यादव उर्फ रिंकू यादव गिरफ्तार किया गय है। जिसने पिता—पुत्र का अपहरण कर पुत्र की तलवार से गर्दन काट कर हत्या की थी।

पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम विकास कुमार ने बताया कि वर्ष 2013 में कालवाड क्षेत्र में 29 जुलाई 2013 को रात्रि के समय बाइक पर जयपुर शहर से कालवाड जा रहे पिता बोदुराम डाबरिया व पुत्र करण डाबरिया का भंभोरी मोड के पास अज्ञात हमलावरों द्वारा योजनाबद्ध तरीके से टाटा सफारी कार से टक्कर मारकर दोनो पिता-पुत्र को गाडी में डालकर अपहरण कर लिया गया। मार्ग में करीब 20 किमी दूरी पर स्थित गांव प्रतापपुरा रेनवाल स्थित सुनसान जगह पर पिता बोदूराम डाबरिया को गाडी से उतार का जानलेवा हमला करते हुए हमलावरो द्वारा बोदुराम के दोनो पैर सरियों से तोड दिए।

मारपीट की घटना से बोदूराम बेहोश हो गया, जिसे मरा हुआ समझ कर बोदूराम को गांव प्रतापपुरा रेनवाल में पटक गए एवं पुत्र करण डबरिया को गांव चांदोली दांतारामगढ जिला सीकर के पास सुनसान जंगल में गाडी से उतार कर तलवार जैसे धारधार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी थी।

जिसके बाद बोदुराम ने मामला दर्ज करवाया था। मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। इस हत्याकाण्ड के अज्ञात हमलावरो का काई पता नहीं लग पाया और यह प्रकरण वर्ष 2018 तक तक अनट्रेस रहा। जिसके बाद पुलिस टीम ने वर्ष 2018 में इस हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए आरोपी श्याम सिंह निवासी सीकर हाल करणी विहार जयपुर, अमित सिंह शेखावत निवासी झुंझुनु हाल वैशाली नगर को गिरफ्तार किया गया था।

इस मामले में गजेन्द्र सिंह सिकडोला उर्फ लाला निवासी सीकर व श्रीमंत यादव उर्फ रिंकू यादव निवासी वैशाली नगर की गिरफ्तारी वर्ष 2018 से ही शेष चल रही थी । जिन पर 2000-2000 रुपये का ईनाम भी घोषित किया गया था। जिसके बाद से ही पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी और मुखबिर की सूचना पर वांछित 2000 रुपये का ईनाम बदमाश श्रीमंत यादव उर्फ रिंकू यादव को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया है।


पुलिस ने बताया कि जांच पडताल में सामने आया कि श्रीमंत यादव उर्फ रिंकू यादव के खिलाफ मौलासर नागौर थाने में बोलेरो लूट, सीकर सदर थाने में पेट्रोल पम्प लूट, वैशाली नगर जयपुर में चांदबिहारी कॉलोनी में फायरिंग में, वैशाली नगर में ही भोमिया जी पार्क के पास लूट के मुकदमें में चलानशुदा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rewarded crook Shrimant Yadav alias Rinku Yadav of two thousand arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arrested, srimanth yadav, two thousand, prize crook, crime news, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved