• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म, आरोपी ने युवती का कराया गर्भपात

rape of girl till one year in shaym nagar at jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने पीडिता की अश्लील क्लीपिंग बना ली। मामला श्याम नगर थाना इलाके का है। आरोपी अब आए दिन उसे ब्लेकमेल कर उसके साथ करीब एक साल से दुष्कर्म कर रहा है। हारकर पीडिता ने थाने में मामला दर्ज कराया।

पुलिस के मुताबिक वर्ष 2016 में 25 वर्षीय पीड़िता थाना इलाके स्थित एक पीजी के रूप में अपनी एक सहेली के साथ रहती थी। उसकी सहेली ने उसकी पवन शर्मा नाम के युवक से उसकी दोस्ती कराई थी। आरोपित पवन निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्ररत है तथा दौसा का रहने वाला है। इसके बाद आए दिन पवन की उससे मोबाइल पर बातें होने लगी और दोनों आए दिन मिलने लगे। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने उसे शादी का झांसा देकर गत वर्ष उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि आरोपित ने एक दिन मौका पाकर उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसकी अश्लील क्लिपिंग बना ली तथा किसी को भी इस बारे में बताने पर उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर आए दिन उसके साथ दुष्कर्म करने लगा।

इससे परेशान होकर पीड़िता सोडाला में आकर रहने लगी। यहां भी आरोपित उसके पास आने लगा। इसके बाद पीड़िता मालवीय नगर में रहने लगी, लेकिन आरोपित पवन नहीं माना और उसकी अश्लील वीडियों वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि आरोपित पवन के आए दिन दुष्कर्म करने से वह गर्भवती हो गई। इस बात का आरोपित को पता चला तो उसने उसे दवा खिलाई जिससे उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद पीड़िता आरोपित की आए दिन ज्यातियों से परेशान हो गई और आरोपित के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-rape of girl till one year in shaym nagar at jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape of girl, shaym nagar thana, jaipur crime news rajasthan news, hindi crime news hindi news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved