• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

काॅलेज छात्रा पर बनाया शादी का दबाव, इनकार किया तो सिरफिरे ने किया ब्लेड़ से वार...

pressure on Collage student for married, attack by blade - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाऐं बढती ही जा रही है। मुरलीपुरा थाना इलाके में एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर एक युवक ने काॅलेज छात्रा पर जबरन शादी करने का दबाव डाला।

छात्रा ने जब मना कर दिया तो सिरफिरे युवक ने उस पर ब्लेड़ से वार कर दिया। इसके चलते छात्रा घायल हो गई। बाद में जैसे-तैसे छात्रा आरोपी से अपनी जान बचाकर घर आई और परिजनों को पूरा माजरा बताया। इस पर परिजनों से आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया।

पुलिस के मुताबिक मामला मुरलीपुरा इलाके के श्रीनिवास नगर में रहने वाली एक काॅलेज छात्रा बियानी काॅलेज से एमएससी करने के बाद अपनी मार्क्सशीट लेकर घर लौट रही थी। इस बीच महावीर चाहर नाम के आरोपी युवक ने छात्रा को बीच रास्ते में रोक लिया। पहले तो छात्रा ने बात करने से मना कर दिया। बाद में आरोपी महावीर ने उसे जबरन रोक लिया और उस पर शादी करने का दबाव डाला।

लेकिन छात्रा ने मना कर दिया। जैसे ही छात्रा मना किया, सिरफिरे महावीर ने अपनी पाॅकेट से ब्लेड़ निकाला और छात्रा के हाथ पर वार कर दिया। इससे छात्रा के हाथ से खून निकल आया।

यही नहीं महावीर ने छात्रा के हाथ पर कई बार वार किए, लेकिन ब्लेड़ से छात्रा के कपड़ों पर कट गया और वह बच गई। हालांकि कई बार ब्लेड़ चलने से छात्रा के कपड़े फट गए। बाद में डरी-सहमी छात्रा खुद को आरोपी से चंगुल से छुडाकर घर आई और परिजनों को पूरी आपबिती बताई। इस पर परिजनों ने आरोपी महावीर चाहर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पीड़िता की मानें तो महावीर पिछले काफी समय से उसका पीछा कर रहा है और शादी करने का दबाव डाल कर परेशान कर रहा है। यही नहीं, पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। इससे पहले भी परिजन ने छेड़छाड़ करने के चलते महावीर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत पर पुलिस ने 22 अगस्त को महावीर चाहर को शांतिभंग के आरोपी में गिरफ्तार भी कर लिया था। बावजूद इसके 5 दिन बाद फिर से आरोपी महावीर हिमाकत करते हुए छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और ब्लेड़ से वार कर दिया। फिलहाल घटना के बाद आरोपी महावीर मौके से फरार हो गया।

हालांकि पुलिस ने पूरे माजरे को संदिग्ध बताते हुए मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-pressure on Collage student for married, attack by blade
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pressure on collage student for married, attack by blade, murlaipura thana, bayani collage, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved