• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस ने दबोचा नकबजन, आॅटो रिक्शा में छुपा रखे थे चोरी के 27 स्मार्ट फोन और लेपटाॅप ...

Police recovered lapatap with 27 smart phones, worth lakhs of rupees. - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी में जवाहर नगर थाना पुलिन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शाातिर नकबजन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी आॅटो चालक है। आरोपी ने दस दिन पहले जवाहर नगर इलाके के बर्फखाना मार्केट में पीड़ित निखिल जीवनानी और हरीश सिंधी की दो मोबाईल शाॅप में नकबजनी करते हुए लाखों के मोबाइल चोरी किए थे। पुलिस ने आरोपी से चुराए गए मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद कर लिया है।

डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप सिंह के मुताबिक बाजारों में नकबजनी की लगातार वारदातें सामने आ रही थी। जवाहर नगर इलाके के बर्फखाने के पास से दो मोबाइल शाॅप में नकबजनी की वारदात हुई तो इसके लिए एसीपी मदन सिंह, थाना प्रभारी जितेन्द्र गंगवानी समेत एक स्पेशल टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। बाद में मुखबीर के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि खड्डा बस्ती एंव फतेह टीबा के आसपास एक आॅटोरिक्शा चालक के पास भारी मात्रा मोबाईल फोन हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धोबियों का मोड़ फतेह टीबा के रहने वाले रोहित उर्फ सबलू उर्फ ओपो को दबोच लिया।

इस दौरान पुलिस ने आरोपी के पास से 27 मोबाइल, एक लेपटाॅप और नकबजनी में इस्तेमाल आॅटो रिक्शा बरामद किया। आरोपी ने चुराए गए मोबाइल-लेपटाॅप किराए के घर और रिक्शे में छुपाकर रखे हए थे। गिरफ्तार आरोपी मूल रूप से सागरपाड़ा, साहिब नगर पश्चिम बंगाल का रहने वाला है।

जवाहर नगर थाना प्रभारी जितेंद्र गंगवानी के मुताबिक आरोपी से बरामद किए गए सभी मोबाइल मंहगे स्मार्ट फोन थे। बरामद फोन और लेपटाॅप कीमत करीब 5 लाख रूपये है।

पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी पहले पेन्टर का काम करता था। आरोपी नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने के लिए पहले आॅटो रिक्शे में रैकी करता और उसके बाद वारदात को अंजाम देता था।

फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस को आरोपी से और भी अन्य वारदातों के खुलासा होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police recovered lapatap with 27 smart phones, worth lakhs of rupees.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: police recovered lapatap with 27 smart phones, worth lakhs of rupees, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved