• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्राइम न्यूज : आठ वर्षीय बच्चे से पड़ोसी ने किया कुकर्म

neighbor misbehaved with an eight-year-old child - Jaipur News in Hindi

जयपुर। झोटवाड़ा थाना इलाके में एक आठ साल के बच्चे को बाथरूम में ले जाकर पड़ोसी युवक ने कुकर्म करने का मामला सामने आया है। वहीं बताया जा रहा है कि बच्चे को खोजते पडौसी के घर पहुंचे परिजनों ने आरोपित की जमकर धुनाई कर दी और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी को परिजनों से छुड़ा कर अस्पताल में भर्ती करवाया।

फिलहाल आरोपी का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है। घटना के इस संबंध में बच्चे के पिता ने मामला दर्ज करवाया है। जब पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की तो वह बोला अंकल बहुत गंदे है और वह फफक.फफक रोने लगा।

पुलिस के अनुसार तारा नगर निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी पत्नी किसी काम से बाजार गई थी। पीछे से पडौस में रहने वाला रवि उसके आठ साल के बेटे को डरा धमका कर अपने मकान में ले गया और बाथरूम में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। इसी दौरान बच्चे की मां वापस घर लौट आई और वह उसे खोजते हुए पडौसी के घर पहुंच गई। तो उसने आरोपित व उसके बच्चे को नग्न अवस्था में पाया। महिला के चिल्लाने पर अन्य परिजन व पडौसी मौके पर पहुंच गए और आरोपित को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। घटना को लेकर परिजनों ने कल शाम को मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच एसीपी चौमूं फूलचंद को दी गई है।

थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि पीड़ित चौथी कक्षा में पढ़ता है। पूछताछ में उसने बताया कि आरोपित ने उसके साथ पहले भी दो बार कुकर्म किया है। आरोपी ने घटना के बारें में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। इससे बच्चा बुरी तरह से डर गया था और उसने इस घटना के बारें में किसी को नहीं बताया था। मामला 31 अगस्त का है। मंगलवार को पीडि़त बच्चे का मेडिकल करवाया गया है।

आरोपित युवक परिजनों की मारपीट से घायल हो गया था उसका अस्पताल में उपचार जारी है। उपचार के बाद आरोपी से भी पूछताछ की जाएगी। मामला सामने आने के बाद बच्चे से पूछताछ का प्रयास किया था । लेकिन वह कुछ नहीं बता पाया था। घटना के अगले दिन पूछताछ की गई तो बच्चे ने सारी कहानी बयां की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-neighbor misbehaved with an eight-year-old child
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rape, eight-year-old child, neighboring youth, jhotwara police station area, jaipur news, crime news, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved