• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साथियों के साथ मौज-मस्ती करने नाहरगढ़ आया, वापस आई तो मौत की खबर...

Nahargad came to have fun with the colleagues, came back to the news of death ... - Jaipur News in Hindi

जयपुर। टयूरिस्ट पैलेस नाहरगढ़ अब लोगों के लिए मौत का सबब बनता जा रहा है। एक बार फिर यह देखने को मिला।

मौज-मस्ती के लिए अपने साथियों के साथ नाहरगढ़ घूमने आए एक युवक की कार अचानक पहाड़ियों में गिर गई। इसके चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो जनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार झालावाड़ के रहने वाला विनित जैन अपने तीन साथियों अक्षय, प्रणव और अभिषेक के साथ नाहरगढ की पहाडियों में आज घुमने आया था।अल सुबह पहाड़ी पर जाने के दौरान अचानक विनित की कार बेकाबू हो गई। इस दौरान यह कार पहाड़ी से करीब तीस फीट नीचे जा गिरी। इस हादसे में विनित की मौत हो गई, जबकि उसके तीन साथी घायल हो गए।

हादसा इतना भींषण था कि इसे देखते ही हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए। घटना में कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार के दरवाजे अंदर धंस गए। कार में मौजूद घायल सभी साथी फंस गए। हालांकि अलसुबह हादसा होने के कारण पहले किसी को इसकी जानकारी नहीं मिली। घायल सभी साथी चिखते और चिल्लाते रहे। बाद मेें आवाज सुनकर यहां से गुजर रहे लोगों की नजर इस पर पड़ी और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

लोगों की सूचना पर आई पुलिस ने घायलों को करीब एक घंटे के मशक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक सभी युवक सीए के छात्र थे।

देखा जाए तो यह कोई पहला मामला नहीं जब यहां हादसा हुआ हो। पहले भी नाहरगढ़ की पहाडियों मेें दर्जनों हादसे हो चुके हैं और कई लोगों की जान जा चुकी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nahargad came to have fun with the colleagues, came back to the news of death ...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: nahargad came to have fun with the colleagues, came back to the news of death , crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved