• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में 5 वर्षीय मासूम की हत्या का खुलासा, प्रेमिका और उसके दो भाई गिरफ्तार

Murder of 5-year-old innocent revealed in Jaipur, girlfriend and her two brothers arrested - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी की सांगानेर सदर थाना पुलिस ने चार अप्रैल को पांच वर्षीय बच्ची की हत्या का खुलासा करते हुए हत्या करने के मामले में बुधवार को मृतका के पिता की प्रेमिका सहित उसके दो भाईयों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें एक नाबालिक बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की लोह की रॉड और घटना के समय पहने खून के कपडे भी बरामद कर लिए गए है। वहीं इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए 60 से अधिक पुलिसकर्मियों ने दिन—रात एक करते हुए वारदात का खुलासा किया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त साउथ योगेश दाधीच ने बताया कि सांगानेर सदर थाना इलाके में स्थित बाक्सावाला इलाके में चार अप्रेल को हुई पांच वर्षीय बच्ची की हत्या के मामले का पर्दाफ़ाश करते हुए जूली जयएकता उर्फ एकता(19)व उसके भाई आशीष जॉन निवासी जेडीए कॉलोनी बाक्सावाला को गिरफ्तार किया गया है और वहीं हत्या के बाद लाश को छपाने में सहयोगी एक अन्य भाई को विधि संघर्षरत बालक को निरुद्ध किया गया है।
पूछताछ में सामने आया कि आरोपी युवती मृतका के पिता की प्रेमिका होना बताया जा रहा है । इसका पता चलने पर मृतका के पिता संजय और उसकी पत्नी अनिता में आए दिन झगडा होता रहा और आए दिन वह उससे मारपीट करता रहता । लेकिन उसके बावजूद दोनों का प्रेम प्रंसग चलता रहा।

थानाधिकारी हरिपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि मृतका जान्हवी की मां अनिता आरोपी युवती एकता को लोगों के सामने ताने मारती थी। इसी के चलते आरोपी एकता उसे सबक सिखाना चाहती थी। जिसके चलते उसने अपने भाईयों के साथ पांच वर्षीय बच्ची की हत्या करने की साजिश रची। जिसके बाद चार अप्रेल को आरोपी युवती एकता रास्ते से जान्हवी को उठा लिया और घर पर ले आई। जहां म्युजिक सिस्टक तेज कर दिया और सिर पर लौहे की रॉड से वार दिया। वहीं जब तक मर नहीं गई बालिका तब तक उसका मुंह,नाक और गला दबाया रखा। आरोपी युवती के भाई को इस बारे में पता चला तो वह बहन को बचाने के लिए लाश ठिकाने लगाने के लिए छोटे भाई की मदद ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murder of 5-year-old innocent revealed in Jaipur, girlfriend and her two brothers arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur crime, crime hindi news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved