• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

Operation Romeo: पुलिस ने 50 से अधिक मनचलों को पकड़ा

More than 50 maneuvers caught in Operation Romans - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जिला ईस्ट पुलिस ने ऑपरेशन रोमियो के तहत कार्रवाई करते हुए बस्सी इलाके में शनिवार को कॉलेज व स्कूल के बाहर लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाले पचास से अधिक मनचले युवकों को गिरफ्तार किया है।

डीसीपी (पूर्व) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि बस्सी क्षेत्र में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और फब्तियां कसने की शिकायत मिल रही थी। ऑपरेशन रोमियों के तहत शनिवार को आठ पुलिस टीमों का गठन कर कार्रवाई की गई। पुलिस ने 50 से अधिक मनचलों को शांतिभंग गिरफ्तार में लिया गया। संभवत: जयपुर शहर में ऑपरेशन रोमियो तहत यह की कार्रवाई बड़ी मानी जा रही है।

बस्सी थाना एसएचओ शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि पिछले दिनों बस्सी क्षेत्र में स्थित गर्ल्स स्कूल, कॉलेज और कोचिंग सेन्टर्स के प्रशासन के साथ पुलिस की बैठक हुई थी। जिसमें शिक्षण संस्थानों में आने वाली छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की शिकायत मिली थीं। इन्हीं शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस के आलाधिकारियों के निर्देशन में ऑपरेशन रोमियो चलाया। पुलिस ने कार्रवाई करने के साथ शिक्षण संस्थानों के बाहर लगी दुकानों के मालिकों से समझाइश भी की। दुकानदारों से ऐसे मनचलों की जानकारी पुलिस से साझा करने के निर्देश दिए। इस तरह की कार्रवाई जयपुर पुलिस की आगे भी जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-More than 50 maneuvers caught in Operation Romans
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: district east police, operation romeo, police action, girls college and school, more than 50 people arrested, girls molested, dcp east dr rahul jain, bassi police station sho shivkumar bhardwaj, jaipur crime, rajasthan crime, jaipur crime news, rajasthan crime news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved