• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आग लगने से विवाहिता जिंदा जली

Married woman burnt alive due to fire in jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। करधनी थाना इलाके में एक मकान के कमरे में आग लग जाने से एक विवाहिता की जलने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी है। मंगलवार को परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। वहीं मर्ग दर्ज कर जांच की जा रही है।

जांच-अधिकारी एसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है और घटना निवारू गांव स्थित पंचायत समिति के पास एक मकान की है। वहां मूलतः बिहार निवासी मंजीत अपनी पत्नी सुनीता देवी (42) और दो बच्चे कृष्णा (5), बलराम (3) के साथ किराए के कमरे में रहकर कारपेंटर का काम करता है। घटनाक्रम के मुताबिक मंजीत की पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ कमरे में थी और मंजीत ऊपर छत पर धूप में बैठा था इस दौरान कमरे में अचानक आग लग गई।


थोड़ी देर में आग ने बड़ा रूप ले लिया और रजाई गद्दों में लिपटी बैठी सुनीता को अपनी आगोश में लिया, जिससे वह गंभीर जल गई। इस दौरान बच्चे किसी तरह बाहर निकलकर सीढ़ियों से ऊपर पिता तक पहुंचे तो मंजीत भागता हुआ नीचे आया। तब तक सुनीता की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। फ़िलहाल आग के कारणों का पता नहीं चल सका है पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलवाकर साक्ष्य जुटाए है। वहीं मृतका के पति की भूमिका के बारे में पुलिस जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Married woman burnt alive due to fire in jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, kardhini police station area, fire, woman killed, burn alive, police investigation, jaipur news, rajasthan news\r\n, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved