• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मां-बेटे ने एक व्यक्ति की हत्या के बाद सबूत मिटाकर हड़पी प्रोपर्टी, मृतका की पत्नी ने कराया मामला दर्ज

man murder Case filed in Motidungri police station - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी के मोतीडूंगरी थाना इलाके में हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति के साथ रह रही महिला और उसके बेटे पर प्रोपर्टी के लिए व्यक्ति की हत्या करने के आरोप लगाए गए हैं। मृतक की पत्नी ने मां बेटे सहित कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बुधवार को थाने में मामला दर्ज करवाया है।
मोतीडूंगरी थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि त्रिमूर्ति सर्किल के पास रहने वाले मृतक लोकेश राठौड़ की पत्नी कल्पना राठौड़ ने उसने पति की हत्या कर सबूत मिटाने के आरोप लगाते हुए दो व्यक्तियों पर नामजद मामला दर्ज करवाया है कि वह अपनी बेटी के साथ अक्सर मुम्बई में ही रहती थी। वहीं उसके पति जयपुर में ही त्रिमूर्ति सर्किल के पास स्थित उनके मकान में रह रहे थे। यहीं पर उनके पति के साथ एक महिला व उसका बेटा अभय भी रह रहे थे।
दिसम्बर में उसके पति मुम्बई में उनसे मिलने आए थे। जिस दौरान उन्होंने बताया था कि जयपुर में साथ रहने वाली अभय की मां से उसके गलती से अवैध संबंध बन गए। जिसके बाद से वह मां-बेटे उसके पति को ब्लैकमेल कर रहे हैं और प्रोपर्टी के कागज मांग रहे हैं। इसी का फायदा उठाकर अभय और उसकी मां ने खाली दस्तावेजों पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए और संपत्ति के कागज ले लिए। पीड़िता को 21 जनवरी को उसे सूचना मिली की उसके पति की मौत हो गई है। इस पर पीड़िता मुम्बई से रवाना होकर अगले दिन जयपुर पहुंची, लेकिन उसके जयपुर पहुंचने से पहले ही आरोपी मां-बेटे ने उसके पति का दाह संस्कार कर दिया। वहीं उनके मकान पर ताला लगा दिया।

जहां पर मौजूद गार्ड ने बताया कि यह मकान अब अभय का है। मृतक की पत्नी ने पति की मौत के एक माह बाद अब रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए उसके जयपुर पहुंचने से पहले ही हत्या कर सबूत मिटाकर प्रोपर्टी हड़पने के आरोप लगाए है। पीडिता ने बताया कि इन्ही लोगों ने उसके पति के तीये की बैठक भी की थी। जहां वह पहुंची तो उसे लोगों ने वहां से भगा दिया। पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी 1983 में हुई थी जब से उसके पति से उसके अच्छे संबंध थे, लेकिन अविवाहित बेटी की नौकरी मुम्बई में लग गई तो वह उसके साथ रह रही थी। इसी दौरान आरोपियों ने उसके पति के साथ नजदीकी बढ़ा कर उसकी हत्या कर सबूत मिटा दिए और ब्लैकमेल कर प्रोपर्टी अपने नाम करवा ली। फिलहाल पीड़िता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-man murder Case filed in Motidungri police station
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, motidungri police station area, murder of man, case registered, property grab, case registered against mother-son, wife of deceased, police investigation, jaipur crime news, rajasthan crime news, jaipur news, rajasthan news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved