• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में युवक का अपहरण कर मांगी 50 लाख की फिरौती

Kidnapped youth in Jaipur and demanded ransom of 50 lakhs - Jaipur News in Hindi

जयपुर। रामनगारिया इलाके में रविवार दोपहर बोलेरो कैम्पर सवार बदमाशों के एक युवक का अपहरण कर पचास लाख रुपए की फिरौती की मांग करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अपहृत युवक व अपहरकत्र्ताओं की तलाश कर रही है।
एसएचओ वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि शिक्षा विहार-ए जगतपुरा निवासी रीना मीना ने देर शाम मुकदमा दर्ज कराया है उसका 25 वर्षीय भतीजा अंकित मीणा भी उनके साथ ही रहता है। दोपहर करीब पौने एक बजे वह अपार्टमेंट के बाहर खड़ा था। इस दौरान बोलरो कैम्पस सवार दो बदमाश उसका अपहरण कर ले गए। काफी समय तक वापस घर नहीं लौटने पर परिजनों ने संपर्क साधा, तो अंकित मीणा का मोबाइल बंद मिला। जिसके बाद फिरौती की मांग के लिए कॉल आने पर परिजनों को भतीते अंकित के अपहरण का पता चला।

जान से मारने की धमकी, 50 लाख मांगे -
अपहरण की शिकायत लेकर थाने पहुंचे परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अपार्टमेंट के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ बोलेरो गाड़ी सवार बदमाशों की तलाश कर रही है। परिजनों ने बताया कि अपहरणकत्र्ताओं की ओर से अंकित मीणा को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। फिरौती के रुप में 50 लाख रुपए की मांग की गई है। फिरौती की राशि नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है।

वारदात झूठी या सच्ची -
पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूछताछ में अपार्टमेंट पर तैनात सुरक्षागार्ड ने पुलिस को बताया कि बोलेरो कैम्पर में अंकित बैठकर गया है। जाते समय उसने किसी प्रकार का शोर भी नहीं मचाया। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में यह भी सामने आया है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व अंकित ने खुद अपहरण की एक झूठी कहानी रची थी। उस समय भी उसने अपना अपहरण करवाकर फिरौती की मांग करवाई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kidnapped youth in Jaipur and demanded ransom of 50 lakhs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kidnapped, youth, jaipur, demanded, ransom, 50 lakhs, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved