• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में अगवा करके चलती कार में युवती से रेप

Kidnapped and raped a girl in a moving car in Jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। शहर में एक युवती को अगवा कर चलती कार में रेप करने का मामला सामने आया है। जिसमे दो बदमाश कलेक्ट्री सर्किल से एक युवती को जबरन गाडी में डालकर ले गए और दुष्कर्म के बाद मानसरोवर इलाके स्थित घर के पास छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि बदमाश युवती को करीब तीन घंटे तक शहर की सड़कों पर घुमाते रहे। लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। इन घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। पीडि़ता ने इस सम्बंध में रविवार को थाने में मामला दर्ज करवाया है।
क्राइम वूमन सेल एसीपी संजीव ने बताया कि मानसरोवर इलाके निवासी 21 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया कि वह 16 नवंबर की सुबह वकील से मिलने सेशन कोर्ट आई थी। वहां से करीब साढ़े बारह बजे बाहर कलेक्ट्री सर्किल पर आई और घर जाने के लिए बस का इंतज़ार करने लगी। इस दौरान पूर्व परिचित नवीन यादव स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से राहुल गुर्जर के साथ आया और घर छोड़ने की कहकर जबरन गाड़ी में पीछे की सीट पर पटक लिया। पीड़िता ने हल्ला मचाया लेकिन चालक राहुल गुर्जर कार को तेजी से चलाते हुए वहां से निकल आया और मानसरोवर की तरफ ले गया। बीच में गाड़ी रोककर नवीन यादव पीछे की सीट पर आ गया और पीड़िता के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया।

करीब तीन घंटे बाद आरोपी पीड़िता को मानसरोवर में घर के पास छोड़कर फरार हो गए। युवक पहले उसे मानसरोवर लेकर गए और फिर झोटवाड़ा ले गए। प्रारंभिक जांच में सामने आया है युवती ने नवीन के खिलाफ बलात्कार के तीन मामले पहले भी दर्ज करवा रखे है। इसमें दो मामले 2018 के है और एक इसी साल का है । तीनों मामले शिप्रापथ थाने में दर्ज है। नवीन आठ नवम्बर को ही जेल से बाहर आया है। वह पूर्व में दर्ज करवाएं गए बलात्कार के मामले में जेल में बंद था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kidnapped and raped a girl in a moving car in Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur crime, jaipur hindi news, jaipur news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved