• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्राइम न्यूज - बच्चे ने खुद ही रच डाली अपहरण की कहानी, यहां पढ़ें

Kid himself created kidnapping story - Jaipur News in Hindi

जयपुर। चौमूं इलाके में रविवार शाम एक बालक का अपहरण कर ले जाने और रावण गेट के पास पटक कर फरार होने की सूचना पर पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में इधर उधर भागती रही। जिसके बाद बालक से ही तसल्ली से पुलिस ने पूछताछ की गई तो अपहरण की कहानी उसकी तरफ से बनाना बताया गया।
पुलिस ने बताया कि चौमूं इलाके से कार सवार बदमाशों के 11 वर्षीय बालक का अपहरण कर ले जाने और बालक को रावण गेट के पास पटक कर अपहरणकर्ताओं के फरार होने की सूचना मिली थी । सूचना मिलते ही पुलिस ने आनन-फानन में शहर भर में नाकाबंदी कराई और अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई । पुलिस ने प्रथम दृष्टया अपहृत हुए बालक से पूछताछ कर पुलिस की टीमें इधर उधर अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए लग गई। पुलिस की काफी मशक्कत और किसी प्रकार का सुराग हाथ नहीं लगने पर पुलिस ने घटना पर संदेह जाहिर किया। पुलिस के आला अधिकारियों ने बालक को तसल्ली में बैठा कर पूछा जिस पर उसने बताया कि वह मोबाइल में डाउनलोड कराने के लिए रावण गेट जा रहा था तभी रास्ते में फिसलने से गिर गया और मोबाइल टूट गया परिजनों की डांट से बचने के लिए उसने अपहरण की झूठी कहानी रच डाली। मामला झूठा निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kid himself created kidnapping story
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kidnapping story, jaipur crime, crime news, crime hindi news, rajasthan police, jaipur police, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved