• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

खाकी का कमाल, चार आरोपियों को गिरफ्तार कर दो दिन में किया लूट का खुलासा

Khakees amazing, four accused arrested and disclosure of robbery in two days - Jaipur News in Hindi

जयपुर। डीसीपी ईस्ट ने बड़ी ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए बजाज नगर थाना इलाके में 14 अगस्त को हुई 9.50 लाख रूपये की लूट का पर्दाफाश कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने मामले में वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आरोपियों से 2 लाख 5 हजार रूपये और वारदात के काम में ली गई तीन मोटर साईकिल बरामद की है।
पुलिस के मुताबिक 14 अगस्त को सरस डेयरी में काम करने वाला अजय सिंह राजावत डेयरी बूथों से रूपयांें का कलेक्शन कर रहा था। जैसे ही पीड़ित डालड़ा फैक्ट्री के सामने एक डेयरी बूथ पर पहुंचा तो इस बीच दो मोटर साईकिल पर आधा दर्जन बदमाशों ने अजय सिंह पर लोहे की राॅड़ से हमला कर 9 लाख 50 हजार रूपये से भरा बैग लूट लिया और यहां से फरार हो गए। इस पर डीसीपी ईस्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन किया और अपनी जांच-पड़ताल शुरू की। इस दौरान पुलिस ने वारदात की घटनास्थल से लेकर मानसरोवर और सांगानेर के रास्तों पर लगे तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उन्हें बदमाशों के सुराग हाथ लगे।
इस पर पुलिस ने सांगानेर इलाके में दबिश देते हुए यहां से कपिल शर्मा और आकाश शर्मा उर्फ इलू को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जब दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपने अन्य साथियों के नाम का उजागर किया। दोनों की पूछताछ के आधार पर पुलिस ने जगतपुरा में श्रवण कुमार डोडिया और सांगानेर के रहने वाले सुरेंद्र उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में सभी आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देना कबूल किया।
पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 लाख 5 हजार रूपये और चोरी की तीन मोटर साईकिल भी बरामद की। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम देने से पहले करीब एक महीने तक रैकी की। रैकी करने के बाद आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए अपनी कार्य योजना बनाई। पुलिस की पूछताछ में ये भी सामने आया है कि आरोपियों ने पहले भी सांगानेर सदर थाना इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया था और करीब डे़ढ लाख रूपये लूटे थे। फिलहाल पुलिस आरोपियों से बाकी बची हुई रकम और उनके अन्य साथियों का पता लगाने में जुट गई है।
कुल मिलाकर कहा जाए तो खाकी ने महज दो दिन में इस पूरी वारदात का खुलासा कर एक बखूबी काम को अंजाम दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Khakees amazing, four accused arrested and disclosure of robbery in two days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: khakee\s amazing, four accused arrested, disclosure of robbery in two days, dcp east, bajaj nagar thana, 9 lakhs rs, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved