• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घर में घुसकर लूट का प्रयास करने वाले बदमाशों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

Police clamps down on miscreants who enter the house and try to rob - Jaipur News in Hindi


जयपुर। प्रताप नगर थाना पुलिस ने घर में घुसकर मालिक की आंखों में स्प्रे छिडक़र लूट का प्रयास करने वाले बदमाशों पर पुलिस ने शिकंजा कस लिया है। जल्द ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।
सूत्रों के मुताबिक, रिटायर्ड बैंक अधिकारी अरूण कुमार शर्मा के घर में घुसे चारों बदमाशों को पुलिस ने चिन्ह्ति कर लिया है। जिनकी पहचान व छीपने की संभावित ठिकाना पर दबिश देकर बदमाशों पर शिकंजा कस लिया गया है। पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकडक़र लूट का प्रयास करने की वारदात का खुलासा करेगी।
गौरतलब है कि हल्दी घाटी मार्ग प्रताप नगर में अरूण कुमार शर्मा के घर लूट का प्रयास किया गया। रिटायर्ड बैंक कर्मचारी अरूण कुमार शर्मा अपनी पत्नी व बेटे के साथ मकान की पहली मंजिल पर रहते है, जबकि ग्राउण्ड फ्लोर खाली होने के कारण किराए पर देने के लिए रख रखा है। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब डेढ़ बजे अरूण कुमार व उनकी पत्नी पहली मंजिल पर स्थित कमरे में थे। इस दौरान किराए पर मकान लेने चार युवक आए। किराए पर कमरा देखने के बहाने चारों बदमाश मकान में अंदर घुस गए। तभी एक बदमाश ने मिर्च स्प्रे निकाल अरूण कुमार की आंखों में स्प्रे कर दिया। जोर-जोर से अरूण के शोर मचाने पर पकड़े जाने के भय से बदमाश मकान से निकलकर भागे। भागते समय बदमाश अपना बैग व बाइक मौके पर छोड़ गए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police clamps down on miscreants who enter the house and try to rob
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kansa screws, miscreants, enter the house, try rob, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved