• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में जोधपुर के व्यापारी की मुंह दबाकर की थी हत्या, तीन बदमाश गिरफ्तार, साथी बालअपचारी निरूद्ध

Jodhpur businessman was murdered in Jaipur, three crooks arrested, fellow child molester detained - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुहाना इलाके में स्थित रिंग रोड के पास 5 सितम्बर को खुन से लथपथ मिली व्यापारी की लाश की गुथी पुलिस ने सलझा ली है। व्यापारी की लूट के मकशद से हत्या की गई थी। पुलिस ने हत्या के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर साथी बालअपचारी को निरूद्ध किया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित निम्बाराम, प्रहलाद और रामदेव निवासी पादुकला नागौर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने हत्या में शामिल साथी बालअपचारी को भी निरूद्ध किया है। हत्या का मास्टर माइंड निम्बाराम है, जिसने हत्या से आठ माह पूर्व लूट की योजना बनाई थी। जिसके बाद से परिचित छात्र-छात्राओं को पुलिस में नौकरी लगाने का झांसा देकर मृतक आनंद प्रकाश से वाट्सएप कॉल के जरिए जुड़ा था।

एक लाख रुपए पहले व नौकरी लगने के बाद बाकी की एक लाख रुपए देना का झांसा दिया था। प्लानिंग के तहत आनंद प्रकाश को जयपुर बुलाया गया। 4 सितम्बर की रात को आनंद प्रकाश को अपनी गाड़ी में बदमाशों ने बैठाया और मुहाना की ओर ले गए। वहां उन्होंने गाड़ी में ही आनंद प्रकार का मुंह व नाक दबाकर सांसे थाम दी। हत्या करने के बाद रिंग रोड के पास सडक़ किनारे कार से फैक कर फरार हो गए। बदमाशों ने नौकरी लगाने के लिए लाई लाखों रुपए की रकम, कान के सोने के कुण्ड, लेपटॉप व एलईडी के लिए आनंद प्रकाश की हत्या की।

यह था मामला : एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि फागी व मुहाना रोड के बीच में स्थित रिंग रोड के पास 5 सितम्बर को एक व्यक्ति का खुन से लथपथ शव पड़ा मिला था। जिसकी किसी ओर जगह हत्या करने के बाद शव को यहां फैका गया था। मृतक की पहचान आनंद प्रकाश आरोडा (72) निवासी जोधपुर के रूप में हुई थी। वह जोधपुर के बड़े कारोबारी थे और व्यापार मंडल सहित समाज के महत्वपूर्ण पदों पर रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jodhpur businessman was murdered in Jaipur, three crooks arrested, fellow child molester detained
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jodhpur businessman, murdered, jaipur, three crooks, arrested, child molester, detained, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved