• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर सुसाइड मामला : आखिरी बेटे ने भी अस्पताल में तोड़ा दम, महंत गिरफ्तार

Jaipur Suicide Case: The last son also dead in the hospital, prist in police custody - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी में करधनी थाना इलाके में आत्महत्या करने वाले परिवार का आखिरी चिराग भी बुझ गया। सवाई मानसिंह अस्पताल में बुधवार को डूंगरराम और उसके तीन बच्चों समेत मौत हो गई थी। एक बच्चा जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा था। लेकिन गुरूवार सुबह इलाज के दोैरान उम्मीद की किरण टूट गई और डूंगरराम के छोटे बेटे धमेंद्र की मौत हो गई। धमेंद्र की मौत के बाद डीडवाना के लूणौदा गांव से एक साथ पूरे परिवार की पांच अर्थियां उठीं। इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और हर घर में मातम छाया हुआ है। डूंगरराम के भतीजे चंचल ने पांचों को मुखाग्नि दी।
फिलहाल करधनी थाना पुलिस ने डूंगरराम के सुसाइड नोट के आधार पर जगतपुरा में श्रीजानकी सीताराम मंदिर के मंहत विशंभर दास महाराज को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उपायुक्त पश्चिम अशोक गु्रप्ता ने बताया कि इस संबंध में मृतक डूंगरमल के चचेरे भाई नथमल ने मूलत: नेपाल हाल जगतपुरा निवासी विश्म्बर दास के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस विशंभर दास महाराज से लेन देन को लेकर पूछताछ कर रही है। डूंगरराम ने अपने सुसाइड नोट में मंहत विशंभर दास महाराज को लाखों रूपये उधार देने की बात लिखी थी। साथ ही ये बताया था कि उधार दी गई रकम को विशंभर लौटा नहीं रहा है। ऐसे में मौत का जिम्मेदार विशंभरदास को माना जा रहा है।
हालांकि पुलिस तमाम पहलुओं की जांच कर रही है। पुलिस ने डूंगरराम के घर पर तलाशी भी ली, लेकिन उन्हें कोई ऐसी डायरी या दस्तावेज भी नही मिलें जिसके आधार पर लेन-देन का हिसाब मिल सके। पुलिस ने घर से मिले फोन को एफएसएल मेें जांच के लिए भिजवा दिया और काॅल डिटेल के आधार पर मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jaipur Suicide Case: The last son also dead in the hospital, prist in police custody
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur suicide case, kardhani thana, last son death, prist arrest, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved