• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दो पुत्रों ने मां के सामने कर दी पिता की हत्या, तीनों गिरफ्तार

jaipur news : Two sons murdered his father in front of mother in chomu - Jaipur News in Hindi

चौमू/जयपुर। चौमू थाना इलाके के हाड़ोता गांव में भूखंड और निर्माणाधीन मकान के विवाद में दो पुत्रों ने अपनी मां के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। दोनों बेटे शव को पैतृक गांव आसपुरा थाना अजीतगढ़ ले गए और गांववालों को हृदयाघात से मौत होना बताते हुए वे शव को दाह संस्कार के लिए श्मशान ले गए। इस बीच सूचना मिलने पर चौमू पुलिस श्मशान पहुंची और शव को बाबा नारायणदास अस्पताल अजीगढ़त में पोस्टमार्टम कराया। बाद में पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक को दोनों पुत्रों और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी जयपुर पश्चिम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि जमीन और मकान के विवाद में हाड़ोता गांव में आरोपी महेश कुमार उर्फ धुड़ा (26), विजय कुमार (24) ने 21 अप्रैल को मां विमला देवी (55) की मौजूदगी में पिता पूरणमल कुमावत से मारपीट की। मारपीट से पिता पूरणमल की मौके पर ही मौत हो गई। अगले दिन वे पिता के शव को पैतृक गांव आसपुरा थाना अजीतगढ़ ले गए। वहां लोगों को बताया कि हृदयाघात से उनके पिता की मौत हो गई। बाद में शव को श्मशान ले गए और दाह संस्कार की तैयारी में जुट गए। इस दौरान पड़ोसियों ने चौमू पुलिस को सूचना दे दी। इस पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम रतन सिंह के निर्देशन में एसीपी चौमू राजवीर सिंह, पुलिस निरीक्षक जितेंद्र सिंह सोलंकी श्मशान पहुंचे और शव को बाबा नारायणदास अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम कराया।

इस संबंध में मृतक के पड़ोसी मुरलीधर ने 23 अप्रैल को थाना हाजा पर मृतक के दोनों बेटों और उनकी मां के खिलाफ मारपीट कर पिता की हत्या करने के आरोप का मामला दर्ज करा दिया। बाद में एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और 24 अप्रैल को तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में तीनों ने अपना जुर्म कुबुल कर लिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-jaipur news : Two sons murdered his father in front of mother in chomu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur news, murder case in chomu, father murder, mother, crime in chomu, crime in jaipur, crime in rajasthan, crime hindi news, jaipur hindi news, jaipur latest news, rajasthan hindi news, rajasthan government, चौमू समाचार, जयपुर समाचार, राजस्थान समाचार, जयपुर में अपराध, क्राइम न्यूज, पिता की हत्या, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved