• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर के हरमाड़ा थाना पुलिस की कार्रवाई, ट्रक से अवैध शराब के 205 कार्टन बरामद, एक गिरफ्तार

Harmada police station action in Jaipur, 205 cartons of illegal liquor recovered from truck - Jaipur News in Hindi

जयपुर। हरमाड़ा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को हरियाणा निर्मित अवैध शराब के ट्रक सहित एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से ट्रक में अलग-अलग ब्रांड के 205 कार्टन बरामद की गई शराब की कीमत 20 लाख आंकी गई है।

जानकारी के अनुसार हरमाड़ा थाना प्रभारी रमेश सैनी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बिलोची पेट्रोल पंप के पास एक ट्रक में शराब भरी है और बेचने के लिए चालक शराब को गुजरात ले जा रहा है। सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अजमेर दिल्ली हाईवे स्थित दौलतपुरा टोल प्लाजा पर नाकाबंदी करवाई, थोड़ी देर बाद मुखबीर द्वारा बताए हुए ट्रक नंबर के आधार पर ट्रक आते दिखाई दिया, तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया, तो ट्रक चालक ट्रक को छोड़ भागने लगा, इस पर पुलिस भी पैदल ही आरोपी के पीछे दौड़ पड़ी और ट्रक को रोक लिया, जहां पुलिस ने चालक से पूछताछ की तो चालक ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

पुलिस ने त्रिपाल हटाकर देखा तो ट्रक में गद्दे भरे थे, गद्दों को हटाकर देखा तो नीचे शराब का जखीरा दिखाई दिया। इस पर पुलिस, ट्रक चालक और ट्रक को कब्जे में लेकर दौलतपुरा चौकी ले आई। पुलिस ने अमित उर्फ सोनू 26 पुत्र रमेश दलाल जाट निवासी गांव मांडोली पांचोंसिया थाना सदर बहादुरगढ़ जिला हरियाणा को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो आरोपी ने शराब हरियाणा से गुजरात ले जाना कबूल किया।

बिल्टी गद्दों की ट्रक में भरी शराब: पुलिस जानकारी के मुताबिक बताया कि आरोपी ट्रक में हरियाणा निर्मित शराब के कार्टन बिक्री के लिए गुजरात ले जा रहा था और पुलिस से बचने के लिए बिल्टी भिवाड़ी राजस्थान ले जाने की गद्दों के फोम रखे थे, जिससे पुलिस को शक ना हो और आसानी से तस्करी को अंजाम दिया जा सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Harmada police station action in Jaipur, 205 cartons of illegal liquor recovered from truck
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, harmada police station, police action, illegal liquor, truck seized, 205 cartons recovered, harmada police station in-charge ramesh saini, jaipur crime news, rajasthan crime news, jaipur news, rajasthan news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved