• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बर्थ-डे पार्टी की मस्ती में खोया होश और दोस्तों ने गंवा दी जान

friends lost your sense and life in the fun Birthday party - Jaipur News in Hindi

जयपुर। बर्थ-डे पार्टी का सेलिब्रेशन और शराब के नशे में चूर होकर रात को दो दोस्त तेज रफ्तार बाइक पर ऐसे चढ़े की सुबह का सूरज देखने से पहले ही काल की भेंट चढ़ गए। नशा और बाइक की तेज रफ्तार के बीच दोनों दोस्तों की जिंदगी हमेशा के लिए काल के आगोश में समा गई।

जी हां, ये मामला है शिवदासपुरा थाना इलाके का। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को अमृत उज्जवल और आमिर हुसैन नाम के दो स्टूडेंट्स देर रात अपने दोस्त की बर्थ-डे पार्टी में गए थे। पार्टी के दौरान दोनों ने खूब जमकर शराब पी। जैसे ही पार्टी खत्म हुई आमिर और अमृत शराब के नशे में चूर अपनी बाइक पर तेज रफ्तार में सवार हो गए। मस्ती और शराब के नशे में दोनों इस कदर अपना होश खो बैठे और उन्हें ये तक पता नही चला कि बाइक तेज रफ्तार में है। जैसे ही दोनों सीतापुरा रिंग रोड़ पुलिया के पास आए तो तेज रफ्तार में उनकी बाइक का बैंलेंस बिगड़ गया।

जैसे ही बैंलेंस बिगड़ा तो दोनों बाइक समेत पुलिया के नीचे जा गिरे। हादसा इतना भींषण था कि बाइक पुलिया के नीचे करीब 100 मीटर की दूरी पर गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। इस दौरान इलाके में गश्त कर रही पुलिस की चेतक गाड़ी की नजर जब पुलिया पर गई तो उन्हें दोनों नीचे नाले में गिरे हुए पाए। इस पर पुलिस दोनों को महात्मा गांधी अस्पताल ले गई। लेकिन उससे पहले ही आमिर और अमृत की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक अमृत भागलपुरा बिहार का और आमिर हुसैन दिल्ली का रहने वाला है।

दोनों स्टूडेंट्स पिंकसिटी इंजीनियरिंग काॅलेज में बी-टेक थर्ड इयर के स्टूडेट्स थे। पुलिस की जांच में सामने आया कि आमिर और अमृत अपने दोस्त की बर्थ डे़ पार्टी में गए थे। इस दौरान दोनों ने खूब शराब पी ली। शराब के नशे में दोनों पार्टी से तेज रफ्तार में बाइक चलाकर निकले थे और उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों के परिवार को सूचना देकर शव का पोस्टमार्टम करा दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-friends lost your sense and life in the fun Birthday party
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: friends lost sense, life, fun, birthday party, shivdaspura thana, students, pinkcity engineering collage, delhi, bihar, jaipur, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved