• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर मेें गिरफ्तार कर्मचारी से खुली 60 लाख रुपए की ठगी

Fraud of 60 lakh rupees from an arrested employee in Jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। चित्रकुट थाना पुलिस ने एक कंपनी में कार्यरत कर्मचारी को साठ लाख रुपए की ठगी के मामले में गिरफ्तार किया है। एक पार्टी से एडवांस लेकर आने के बाद माल नहीं पहुंचने पर कंपनी से माल चोरी होने का मालिक को पता चला। पुलिस ने मंगलवार दोपहर गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय में पेश कर दो दिन के रिमाण्ड पर लिया है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित जॉनी मिश्रा मूलत: श्रीमाधोपुर सीकर का रहने वाला है। वह रमन बिहार माचेड़ा हरमाड़ा में रहता है। पिछले करीब 4 वर्षो से वह 200 फीट बाईपास स्थित हीरापुरा में हनुमान बागला की मॉडल प्लाईवुड कंपनी में काम कर रहा है। मालिक को विश्वास में लेकर कंपनी से माल पार कर पार्टियों को बेचान कर रहा था, जिसका मालिक को भी नहीं पता चल सका।

एडवांस उठाया, नहीं पहुंचा माल - लम्बे समय से मालिक को चपत लगाने वाले शातिर कर्मचारी जॉनी मिश्रा एक पार्टी से प्लाईवुड माल का सौदा कर आया। जिसकी एवज में एडवांस रकम उठाकर समय दे दिया। निश्चित समय पर माल नहीं पहुंचने पर कर्मचारी जॉनी टालमटोल करता रहा। पार्टी ने जिसकी शिकायत मालिक को कॉल कर दी।

जानकारी करने पर मालिक हनुमान बागला को कंपनी से माल पार होने का पता चला। मालिक की रिपोर्ट पर पुलिस ने कार्रवाई कर कर्मचारी जॉनी मिश्रा को पकड़ा। पूछताछ में आरोपित जॉनी मिश्रा ने 60 लाख रुपए का माल धोखे से बेचना स्वीकार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fraud of 60 lakh rupees from an arrested employee in Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fraud, 60 lakh rupees, arrested, employee, jaipur, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved