• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में हनी ट्रेप मे महिला सहित 6 गिरफ्तार, एक लाख रुपए व देशी कट्टा बरामद

Four arrested along with woman in honey trap in Jaipur, one lakh rupees and country katta recovered - Jaipur News in Hindi

जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने हनी ट्रेप मामले में कार्रवाई करते हुए महिला सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें से फरार दो बदमाशों को बुधवार को पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपितो के पास से एक लाख रूपये और देशी कट्टा बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपितो से जांच पडताल में जुटी है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) मनोज चौधरी ने हनी ट्रेप गैंग को गावं सवासा लालसोट जिला दौसा के जंगल से गैंग के सदस्य 28 वर्षीय महिला निवासी गंगापुर सिटी सवाईमाधोपुर हाल निवासी गोवर्धन विलास उदयपुर हाल गोनेर पुलिया शिवदासपुरा, राजेन्द्र उर्फ राज निवासी छार्रा गंगापुर सीटी सवाईमाधोपुर हाल निवासी गोवर्धन विलास उदयपुर, सोनू गुर्जर निवासी गंगापुर सिटी सवाईमाधोपुर और योगेन्द्र निवासी नयापुरा (बडागाँव) नादौती करौली को ब्लैकमेल की एक लाख रुपये राशि के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त कार और देशी कट्टा सहित जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस ने हनी टैप मामले में फरार आसिफ खान (22) और मौसिन कुरैशी (22) निवासी गंगापुर सिटी सवाईमाधोपुर को बुधवार दोपहर गिरफ्तार किया है।

एसएचओ इन्द्रराज मरोडिया ने बताया कि इज्जतदार व पैसो वाले लोगो के बारे में गिरोह जानकारी प्राप्त कर उनके मोबाइल नम्बर लेकर अपनी महिला साथी को ऐसे लोगो के मोबाइल नम्बर पर वाट्सअप पर मैसेज व कॉल करवाकर उनको प्रेम जाल में फंसाकर कमरे में बुलाकर उनका कोई भी विडियो बनाते है। फिर विडियो वायरल करने व बलात्कार के मुकदमें में फंसाने की धमकीयां देकर मोठी रकम ऐठते है। इस संबंध में पीडित की ओर से 31 जुलाई को थाने में ममला दर्ज करवाया था कि एक महिला ने उससे आगे से चलकर दोस्ती का प्रस्ताव रखा अब उसके उसके साथियो के साथ मिलकर बलात्कार के झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रूपये मांग रही है।

5 लाख रुपए की वसूली - जिसमें से पांच लाख रूपये ले लिये है व अब 15 लाख रूपये और देने के लिए धमकीयां देकर लगातार दबाव बना रहे है। किसी तरह मामला एक लाख रुपये में तय हुआ। जिस पर पुलिस टीम का गठन करते हुए आरोपितों को चिन्हित पीडित के हाथ एक लाख रूपये ब्लैकमैल राशि देने के लिए रवाना किया। और कहा कि हनी ट्रेप गैंग से होने वाली प्रत्येक बात की पुलिस टीम को जानकारी दे। जिस पर पीडित पुलिस के बताये अनुसार ही रूपये की डील की और जिस पर पुलिस पर होने से अपराधियों की गिरफ्तारी आसान हो गई और हनी ट्रेप गैंग के अपराधियों को जैसे ही पीडित ने चिन्हित एक लाख रूपये उनको दिये और वो लेकर रवाना हुये तभी पहले से ही घात लगाकर बैठी पुलिस टीम ने पीछा कर उनको दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि पूर्व में धोखा खाने से पति व महिला ने हनी ट्रेप गैंग में पूर्व से योजना के मुताबिक ही प्राप्त होने वाली राशि का बंटवारा प्रतिशत तय कर रखा था और उसके अनुसार रूपये प्राप्त करते ही बंटवारा कर लिया। पचास प्रतिशत महिला, तीस प्रतिशत राजेन्द्र, व दस - दस प्रतिशत गाडी वाले व सभी बदमाशों मे आपस में बांट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four arrested along with woman in honey trap in Jaipur, one lakh rupees and country katta recovered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: four arrested, along woman, honey trap, jaipur, one lakh rupees, country katta, recovered, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved