• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लूट और नकबजन गिरोह का पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार

Four accused arrested, robbed and nabbed gang exposed - Jaipur News in Hindi

जयपुर। राजधानी जयपुर में इन दिनों पुलिस अपराधों पर लगाम कसते हुए बदमाशों की धरपकड़ में जोर-शोर से जुटी हुई है। इसी के चलते एक बार फिर सांगानेर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट और नकबजन गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने जयपुर समेत कई जिलों में लूट और नकबजनी की वारदातों को अंजाम दिया है।

डीसीपी ईस्ट जयपुर कुंवर राष्ट्रदीप सिंह के मुताबिक जयपुर की सांगानेर पुलिया के पास दो बदमाश बाइक पर किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में योजना बना रहे थे। लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपने दो और साथियों के साथ मिलकर जयपुर समेत कई जिलों में लूट और नकबजनी की वारदातें करना कबूल किया। इस पर पुलिस ने दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप सिंह के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी सोनू सिंह, हरी सिंह, कुलदीप और विवेक सिंह है। गिरफ्तार आरोपी सवाई माधोपुर, टोंक, कोटा और जयपुर के रहने वाले है। जयपुर में ये आरोपी झालाना डूंगरी और प्रताप नगर इलाके में किराए से रहते हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने जयपुर के अलग-अलग थाना इलाको में शराब के ठेके, कपड़ों की दूकानों समेत कई जगह नकबजनी और लूट की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी सोनू पहले भी लूट और नकबजनी के मामले में कोटा जिले में गिरफ्तार कर चुका है। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने करीब दो दर्जन से ज्यादा नकबजनी और लूट की वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।

फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को रिमांड पर लिया है। पुलिस को आरोपियों से और भी वारदातें खुलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four accused arrested, robbed and nabbed gang exposed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: four accused arrested, robbed and nabbed gang exposed, sanaganer thana, dcp east, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved