• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

5000 रुपए का ईनामी और बलात्कार केस में वांटेड है ये बदमाश...

Five thousad rupees prize and raped on this criminal .. - Jaipur News in Hindi

जयपुर । आपराधिक मामलों और बलात्कार के केस में वांटेड एक ईनामी बदमाश को पुलिस ने ​गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी पश्चिम अशोक गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी भगवान सिंह(30) है। वह बीकानेर जिले में चोतीना कुआं, बीनादेसर हाउस, थाना कोटगेट का रहने वाला है। वह बीकानेर में कोटगेट थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वह पिछले करीब पांच साल से बीकानेर व जोधपुर में दर्ज गंभीर आपराधिक मामलों व बलात्कार के केस में फरार चल रहा था। वर्ष 2012 से वह लगातार अपराध करता आ रहा है। इससे बीकानेर एसपी ने भगवान सिंह को पकड़ने के लिए पांच हजार रुपए का ईनाम घोषित किया था।
एडिशनल एसपी रतन सिंह के मुताबिक वां​टेड अपराधियों की धरपकड़ अभियान के दौरान आज स्पेशल टीम के कांस्टेबल अमित सिंह को ईनामी बदमाश भगवान सिंह के निवारू रोड पर ईंट मंडी के आसपास होने की सूचना मिली। तब करधनी थानाप्रभारी अनिल जसोरिया के नेतृत्व में सबइंस्पेक्टर वासुदेव सिंह, कांस्टेबल अमित सिंह, अजेंद्र सिंह व एसीपी झोटवाड़ा आॅफिस में तैनात अमन यादव समेत अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने भगवान सिंह को धरदबोचा। उससे एक देशी कट्टा बरामद कर लिया।
प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि भगवान सिंह ने ज्यादातर फरारी जयपुर, बीकानेर व जोधपुर में काटी है। वह अलग-अलग जगहों पर नाम व पता बदल कर रह रहा था। भगवान सिंह ने बताया कि उसका बीकानेर के हिस्ट्रीशीटर उम्मेद सिंह उर्फ गोल्डी और बीकानेर के अवैध हथियार तस्कर आमीन खान से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। बीकानेर में इन गैंगों के आपस में क्रॉस केस भी दर्ज हैं। उसका राजस्थान की विभिन्न जेलों में बंद कुख्यात बदमाशों और आपराधिक गैंगों से संपर्क रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Five thousad rupees prize and raped on this criminal ..
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: five thousad rupees prize and raped on this criminal, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved