• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दुकान की छत पर रखे गत्तों में लगी आग, दो दमकलों ने पाया काबू

Fire at the stores roof, fire broke out, two firearms were found - Jaipur News in Hindi

जयपुर। जालुपुरा थाना इलाके में गुरुवार शाम लोहे के पार्ट्स की दुकान की छत पर पड़े गत्ते के कार्टूनों में आग लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और दो दमकलों ने करीब आधा घटें की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। प्रथमदृष्टा आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि लालरपुरा कॉलोनी निवासी दिनेश माहेश्वरी की वनस्थली मार्ग पर लोहे के पार्ट्स की दुकान है। शाम करीब साढ़े छह बजे दुकान की छत से धुआं उठते देख वहां काम करने वाले कर्मचारी ने उन्हें बताया। इस पर अन्य कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन धुएं के साथ आग की तेज लपटे देख सभी दुकान से बाहर निकल आए। इस दौरान किसी ने पुलिस और दमकल को आग की सूचना दे दी। सूचना मिलने के कुछ ही देर बाद दो दमकले घटनास्थल पर पहुंच गई तथा कड़ी मशक्कत कर आधे घटें में आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने बताया कि आग छत पर रखे गत्ते के कार्टून में आग लग गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fire at the stores roof, fire broke out, two firearms were found
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fire at the store\s roof, fire broke out, two firearms were found, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved