• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में युवक के कत्ल में हत्यारे का फेसबुक दोस्त ने दिया साथ

Facebook friend of murderer supported in murder of young man in Jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। हरमाडा इलाके में सप्ताहभर पूर्व सुनसान जगह मिली युवक की लाश की गुथी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली। युवक के कत्ल में सहयोग देने वाले हत्यारे के साथी फेसबुक दोस्त को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस फरार हत्यारे की तलाश कर रही है, जिसके पकड़ में आने के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा।

डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित जयसिंह को गिरफ्तार किया है। वह मुण्डवाडा सीकर निवासी अजय सिंह उर्फ अजु बन्ना का फेसबुक दोस्त है। पुलिस ने तकनीकी सहयोग से फेसबुक दोस्त जयसिंह को पकड़ा है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि हत्या के बाद से ही अजय सिंह फरार है और उसके संपर्क में नहीं आया। नागौर निवासी भुवानाराम की हत्या की योजना अजय ने ही बनाई थी और उसका सहयोग लिया था।

नागौर से लेकर पहुंचा जयपुर - 20 दिसम्बर को हरमाडा के न्यू ट्रांसपोर्ट नगर में सुनसान जगह पर एक युवक की लाश पड़ी मिली थी। जिसकी हत्या कर लाश फैंकी गई थी। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की, जिसकी पहचान मंगलपुरा नांवा नागौर निवासी भुवानाराम के रूप में हुई। मृतक के भाई जीवणराम की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया। प्रारम्भिक जांच में सामने आया सीकर निवासी अजय सिंह उर्फ अजु बन्ना हत्या करने की नियत से भुवानाराम को नागौर से लेकर जयपुर आया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Facebook friend of murderer supported in murder of young man in Jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: facebook friend, murderer, supported, murder, young man, jaipur, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved