• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सेज इलाके में मिले वृद्धा के शव का मामला: बेटे के पूर्व नौकर ने की थी हत्या, गिरफ्तार

Ex-servant arrested in old woman murder in jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। विद्याधर नगर इलाके से गुमशुदा वृद्धा की सेज इलाके में हत्या करने के मामले में शनिवार को पुलिस ने पूर्व नौकर को गिरफ्तार किया है। लूट के मकसद से गला दबाकर वृद्धा की हत्या की थी और पहचान छिपाने के लिए पत्थर से सिर कुचल दिया था। आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया है। पुलिस वृद्धा से लूटे गहने व मोबाइल की बरामद के प्रयास कर रही है।

डीसीपी (वेस्ट) कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि हत्या में आरोपी रवि कुमार सैनी (32) निवासी आर्यपुरा पुरानी सब्जी मण्डी दिल्ली हाल दातारधाम कॉलोनी प्रेमनगर भूरथल चौमूं को गिरफ्तार किया है। हत्यारा करीब दो वर्ष पूर्व मृतका के बेटे की दूध की डेयरी पर नौकरी करता था। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर उसे दबोचा है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में चोरी के कई प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मृतका से लूटे गहने व मोबाइल के साथ वारदात में प्रयुक्त बाइक की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह विद्याधर नगर इलाके में चोरी करने की नियत से आया था। रैकी के दौरान बादामी देवी उसे घर के पास स्थित पार्क के बाहर मिल गई। बादामी देवी को गहने पहने देखकर तुरंत उसने लूट व हत्या की मंशा बना ली। पुराना परिचित होने के कारण बादामी देवी से बातचीत के दौरान उसे नेवटा में भोलेनाथ मंदिर के दर्शन कराने की कहा। धार्मिक विचारों की बादामी देवी बातों में आ गई और पूर्व नौकर होने के कारण आरोपी रवि कुमार के साथ बाइक पर बैठकर चली गई और आरोपी ने उसकी हत्या कर दी।

यह था मामला: मृतका बादामी देवी (77) पत्नी नन्द किशोर सेक्टर-2 विद्याधर नगर की रहने वाली थी। गुरुवार सुबह वह घर के पास स्थित पटक पछाड़ मंदिर गई थी। जिसके बाद घर वापस नहीं लौटने पर उसके बेटे राजेश ने विद्याधर नगर थाने में गुमशुदर्गी दर्ज कराई थी। शुक्रवार सुबह करीब सवा 11 बजे बादामी देवी की लाश सेज इलाके में नेवटा स्थित जंगल में पड़ी मिली थी। जिसके सिर पर भारी पत्थर से वार किया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ex-servant arrested in old woman murder in jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, vidyadhar nagar locality, vidyadhar nagar police ilka, old man murdered, old man murdered in sez area, accused arrested, former servant, dcp west kavendra singh sagar, jaipur crime news, rajasthan crime news, jaipur news, rajasthan news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved