• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईओसीएल की पाईप लाइन से क्रूड ऑयल चोरी मामला, अन्तर्राज्य गिरोह का एक ओर बदमाश गिरफ्तार

Crude oil theft case from IOCLs pipeline, inter-gang gangster arrested - Jaipur News in Hindi


जयपुर। जयपुर ग्रामीण इलाके के शाहपुरा थाना पुलिस ने पानीपत से गुजरात जाने वाली सबसे बड़ी इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आईओसीएल)पाइपलाइन से तेल चोरी करने वाले अन्तर्राज्य गिरोह का एक ओर बदमाश को गुरूवार गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित चुराया गया क्रूड ऑयल अपने गोदाम में रखता था। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अब तक गिरोह के मुख्य सरगना समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकर दत्त शर्मा ने बताया कि गठित पुलिस की टीम ने गुरुवार को गाजियाबाद से आरोपित प्रवीण शर्मा(49) पुत्र लक्ष्मीनारायण निवासी इन्द्रापुरम गाजियाबाद यूपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपित प्रवीण ने बताया कि उसके और आरोपी पवन के बीच में मौखिक करार हुआ था। जिसमें बताया गया था कि चोरी किया हुआ क्रूड ऑयल प्रवीण अपने गोदाम में रखेगा। तथा जब क्रूड ऑयल बिकेगा तो उसमें से 25 प्रतिशत हिस्सा प्रवीण को मिलेगा। प्रवीण ने नोएडा में एक गोदाम इस आशय से किराए पर लिया था। गोदाम में मूल मालिक और चोरी किया हुआ क्रूड ऑयल कहां बेचा गया इस बारे में पूछताछ चल रही हैं। अन्य आरोपियों की तलाश में टीमें उत्तर प्रदेश और गुजरात भेजी गई हैं।
शर्मा ने बताया कि पिछले साल अक्टूबर 2019 में इण्डियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की पाईप लाइन से क्रूड ऑयल चोरी के मामले में आरोपित आजाद उर्फ बब्बन को मामला दर्ज होने के कुछ दिन बाद गिरफ्तार किया था। इसके बाद 29 जून को मुख्य आरोपित राशिद और उसके सहयोगी पवन को गिरफ़्तार था । आरोपित पवन ने पूछताछ में बताया कि पाईप लाईन से जो क्रूड ऑयल चोरी किया जाता था वह नोएडा में प्रवीण शर्मा के गोदाम में इकट्ठा किया जाता था। इस पर पुलिस टीम को नोएडा भेजा गया और आरोपित प्रवीण को गिरफ्तार किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Crude oil theft case from IOCLs pipeline, inter-gang gangster arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crude oil, theft case, iocl pipeline, gangster arrested, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved