• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्राइम न्यूज : दो पक्षों में झगड़े में हवाई फायर

Crime News: Air fire in two sides quarrel - Jaipur News in Hindi

जयपुर। करणी विहार थाना इलाके में बुधवार देर रात परिवार के दो पक्षों में आपस में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान एक पक्ष के युवक ने अपने दोस्त को मदद के लिए बुला लिया। दोस्त ने मौके पर तीन हवाई फायर किया। इससे इलाके में दहशत फैल गई। फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ा कर रहे दोनों पक्षों के पांच लोगों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। जबकि फायर करने वाले युवक की तलाश जारी है।

पुलिस के अनुसार पांच्यावाला निवासी उमाशंकर व नंद किशोर में किसी बात को लेकर रात करीब 11 बजे आपस में झगड़ा हो गया। दोनों परिवारों के लोग जमा हो गए। झगड़े के दौरान एक पक्ष के किसी व्यक्ति ने अपने एक दोस्त को मदद के लिए बुला लिया। युवक ने मौके पर पहुंच कर दूसरे पक्ष को बंदूक दिखाकर धमकाया और एक के बाद एक तीन हवाई फायर कर दिए। धमाके की आवाज सुनकर आस.पास के लोग भी जमा हो गए। यह देखकर फायर करने वाला युवक वहां से भाग निकला। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर उमा शंकरए अविनाशए पवन ए नंदकिशोर व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधिकारी पन्नालाल ने बताया कि झगड़े के दौरान पवन नशे में था। पवन ने अपने एक दोस्त को फोन कर बुलाया था और उसने यहां पर तीन फायर कर दिए। गुरुवार सुबह मौके से साक्ष्य लिए गए। फायर करने वाले युवक की तलाश जारी है। वहीं घटना स्थल व उसके आस.पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी ली जा रही है। उमा शंकर व नंदकिशोर एक दूसरे के रिश्तेदार है और पांच्यावाला में एक ही स्थान पर रहते है। पवन से पूछताछ कर उसके दोस्त का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल अपसी झगड़े के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। मामले को लेकर गिर तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Crime News: Air fire in two sides quarrel
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karni vihar police station, two sides, fights, aerial fire, crime news, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved