• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्राइम न्यूज : कार बेचने के नाम पर युवक को लगाई 10 लाख रूपए की चपत

Crime News: 10 lakh rupees thugi given to youth in the name of selling car - Jaipur News in Hindi

जयपुर। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक कार पसंद कर खरीदने की मंशा में एक युवक से सवा दो लाख रुपए में सौदा तय करने पर शातिर ने दस लाख रुपए की ऑनलाइन चपत लगा दी। इस संबंध में विशेष अपराध एवं साइबर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पुलिस ने बताया कि सर्वोदय कॉलोनी बरकत नगर निवासी विक्रम सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 21 अगस्त को उसने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कार का विज्ञापन देखकर दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। भवानी सिंह नाम के व्यक्ति से बातचीत हुई, जिसने खुद को सेना का जवान बताया। कार का सौदा 2 लाख 30 हजार रुपए में तय हुआ।

विश्वास में लेने के लिए शातिर ने विक्रम सिंह के मोबाइल पर अपनी आईडी भेजी। पांच हजार रुपए ऑनलाइन जमा कराने की कहकर कार सुबह घर के पते पर भेजने की कही। रुपए जमा करने के बाद गेट पास के नाम पर 9 हजार 150 रुपए जमा करवा लिए। अगले दिन सुबह संपर्क करने पर गाड़ी के मनोहरपुरा के पास आने बताया। बार-बार झांसा देकर शतिर ने 10 लाख 4 हजार 648 रुपए ऑनलाइन बैंक खातें में जमा करवा लिए। जिसके बाद भी कार नहीं मिलने पर पीडि़त को ठगी का एहसास हुआ। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर शातिर की तलाश कर रही है।

ऑनलाइन लगाई 40 हजार की चपत

विद्याधर नगर थाने में गणेश नगर चतुर्थ नाडी का फाटक बैनाड रोड निवासी महेश पारासर ने मामला दर्ज कराया है। उसने एसबीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड बनवाया था। यूज में नहीं आने पर 13 अप्रेल को कस्टमर केयर से संपर्क कर बंद करवा दिया। जिसके बाद भी उसके क्रेडिट कार्ड के जरिए खाते से 40 हजार रुपए निकल गए। स्टेटमेंट घर आने पर कार्ड संभालने पर वह उसके पास मिला। पीडि़त का कहना है कि उसने किसी से क्रेडिट कार्ड व ओटीपी नंबर शेयर नहीं किया, उसके बाद भी ऑनलाइन ठगी का शिकार बन गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Crime News: 10 lakh rupees thugi given to youth in the name of selling car
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: e-commerce website, car selling names, youth, rs 10 lakh, cheating, crime news, crime news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved