• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी...अवैध संबंध ने कराई मां-बेटे की हत्या

Awesome story of Ajab Pram in Jaipur, Illegal relationship led to mother son murder - Jaipur News in Hindi

जयपुर। करधनी इलाके में मां-बेटे के विषाक्त का सेवन से मौत मामले में नया मोड आ गया है। पुलिस की ओर से हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच करने पर अवैध संबंध के चलते मां-बेटे की हत्या कर आत्महत्या का रूप देना सामने आया। पुलिस ने गुरुवार को हत्या के आरोप में मृतका के पति, देवर व बहन को गिरफ्तार किया है। अजब प्रेम की गजब कहानी की खास बात तो यह है कि मृतका की बहन का अपने जीजा के साथ अवैध संबंध है और जीजा का भाई मृतका की बहन से प्यार करता है। जीजा ने अपने भाई को साली से शादी कराने के लिए पत्नी व बेटे को जहर दिलाया, जिससे आत्महत्या मानकर मामला बंद होने पर भाई को ब्लेकमेल कर सके और पुलिस के हत्या के प्रकरण में जांच करने पर भाई के जेल जाने के बाद साली के साथ आराम से रह सके।

डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन ने बताया कि सूर्य नगर नाड़ी का फाटक निवासी अनीता शर्मा (38) और उसके बेटे मयंक (14) की घर पर विषाक्त पदार्थ खाने से 24 जुलाई की रात मौत हो गई थी। पड़ौसी ने अनीता व मयंक को अचेतावस्था में अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया था। मेडिकल इत्तला पर पहुंची पुलिस ने 26 जुलाई को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने पूछताछ में पुलिस को संशय हुआ कि मां-बेटे की हत्या को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया गया है और परिवार के लोगों की मदद से सुसाइड बना दिया गया है।

चल रही थी प्लानिंग, भाई हो गया शामिल :
हत्या के मामले में पति अनिल, देवर सुनील व बहन पूजा को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, मृतका अनिता की बहन पूजा और जीजा अनिल के बीच अवैध संबंध थे। इन संबधों का पता अनिता को भी चल गया था। जीजा-साली मिलकर अनिता को बीच में से हटाने की प्लानिंग कर ही रहे थे, इसी बीच अनिल का भाई ने पूजा से शादी करने का चाहत रखी, जो अनिल को नागवार गुजर रहा था। अनिल ने षडय़त्र रचते हुए भाई सुनील को कहा कि जब तक अनिता जिंदा है, तब तक पूजा से शादी होना संभव नहीं है। दोनों की शादी के लिए अनिता व बेटे मयंक को मारने का भी अनिल ने कहा। अनिल ने अपने भाई से जहर मंगाया, जिसे अपने भाई के जरिए ही किसी पेय पदार्थ में मिलाकर अनिता व मयंक को पिलाया। मां-बेटे की मौत को एक बार को सुसाइड बना ही दिया था। जिसके पीछे अनिल की सोच थी कि सुसाइड मानकर फाईल बंद होने पर भाई सुनील को भाभी-भतीजे की हत्या करने की बात से ब्लेकमेल कर पूजा से दूर कर देगा। और अगर मामला खुलता है उसके भाई को पुलिस अरेस्ट कर जेल भेज देगी, जिसके बाद वह साली पूजा के साथ आराम से रहेगा। पूछताछ में शक की सूई गहराने पर पुलिस की ओर से सोमवार को अनिल शर्मा, देवर सुनील व बहन पूजा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करा गया। आखिरकार जांच में दोहरा हत्याकाण्ड में आरोपित पति अनिल, पूजा व सुनील का खेल सामने आ गया और तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

नींद की गोलियों के बाद दिया जहर -
पति अनिल कलेक्ट्री में सरकारी नौकरी करता है। प्लानिंग के तहत उसने एक माह पूर्व ही नींद की गोलियां खरीद ली थी। हत्या वाले दिन एक होटल में अनिल व पूजा जाकर रूके। होटल में दोनों ने अपना मोबाइल छोड़ दिया और बाइक से अनिल अपने ससुराल आ गया। जहां पूजा व अनिल ने सास के साथ बैठकर खाना खाया। प्लानिंग के तहत देवर सुनिल ने भाभी अनिता व भतीजे मयंक को दूध में नींद की 13 गोलियां मिलाकर पिला दी, जिससे वह अचेतावस्था में अपने कमरे मे पड़े रहे। सुनिल के रास्ते में मिलने पर भाभी व भतीजे के नींद में पड़े होने की भाई अनिल व पूजा को बताया। जिसके बाद अनिल व पूजा घर गए और सिकंजी में सेल्फॉस मिलाकर अचेतावस्था में अनिता व मयंक को पिला दिया और बर्तन धोने के बाद गेट बंद कर वापस वहां से निकलकर होटल आ गए थे। पूछताछ में यह भी सामने आया है कि अनिल ने भाई सुनील को उसकी शादी करने के साथ ही नकदी व मकान देने का भी लालच दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Awesome story of Ajab Pram in Jaipur, Illegal relationship led to mother son murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: awesome, story, ajab pram, jaipur, illegal, relationship, led, mother, son, murder, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved