• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में भूखण्ड विवाद में पुलिस पर हमला, दो कांस्टेबल सहित चार चोटिल

Attack on police in Jaipur plot dispute, four injured including two constables - Jaipur News in Hindi


जयपुर। तूंगा थाना क्षेत्र में स्टे लगे भूखण्ड पर सोमवार दोपहर निर्माण कार्य करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया। हमले में पुलिस के दो कांस्टेबल सहित चार जने चोटिल हो गए। इस संबंध में तीन प्रकरण दर्ज हुए है, जिनमें से एक पुलिस ने दर्ज कराया है।
एसीपी (बस्सी) सुरेश सांखला ने बताया कि पचवारा दौसा निवासी ज्ञानचन्द का बस्सी इलाके में स्थित भूखण्ड को लेकर गैंदीलाल से विवाद चल रहा है। ज्ञानचन्द की ओर से भूखण्ड पर स्टे लिया हुआ है। सोमवार दोपहर गैंदीलाल अपने परिवार के सदस्य रामसहाय, घासीलाल, बाबूलाल सहित अन्य लोगों के साथ विवादित भूखण्ड पर निर्माण कार्य करने लगा। इसका पता चलने पर ज्ञानचन्द भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ मौके पर पहुंच गया और निर्माण कार्य बंद करने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। ज्ञानचन्द की ओर से पुलिस कंट्रोल रूम को स्टे भूखण्ड पर निर्माण कर झगडृा करने की सूचना दी गई। सूचना पर तूंगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों में समझाइस कर मामले को शांत कराने का प्रयास किया।
पुलिस पर फैके पत्थर: गैंदीलाल के परिवार के भहीलाल, रामसहाय, घासीलाल बाबूलाल, प्रहलाद, अनीस, नरसी, मंगलराम सहित चार-पांच महिलाओं ने पुलिस पर हमला बोल दिया। हैडकांस्टेबल पप्पूराम व अन्य पुलिसकर्मियों ने सूचना करने वाले लोगों को सुरक्षित निकालने का प्रयास किया, तो पत्थर फैंकना शुरू कर दिया। एकाएक हुए पथराव में पुलिस कांस्टेबल रवि व वकील सिंह सहित चार लोग चोटिल हो गए। पुलिस ने चारों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी मिल गई। वहीं, प्रहलाद मीणा ने मौके पर आए पुलिसकर्मियों के खिलाफ मारपीट व राईफल तानने का मामला दर्ज कराया है। दूसरी ओर हैडकांस्टेबल पप्पूराम की शिकायत पर मारपीट व राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Attack on police in Jaipur plot dispute, four injured including two constables
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: attack police, jaipur, plot dispute, four injured, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved