• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गबन के आरोप में निम्स यूनिवर्सिटी के पूर्व निदेशक अनुराग तोमर को कोर्ट ने भेजा जेल

Anurag Tomar, former director of NIMS University, was sent to jail on charges of embezzlement - Jaipur News in Hindi

जयपुर। चंदवाजी थाना पुलिस की ओर से लाखों रूपये के गबन के मामले में गिरफ्तार किए गए निम्स यूनिवर्सिटी के पूर्व निदेशक अनुराग तोमर को गुरूवार को कोर्ट में पेश किया गया। हालांकि आरोपी अनुराग तोमर की ओर से कोर्ट ने जमानत अर्जी लगाई गई थी। लेकिन कोर्ट ने अनुराग तोमर की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 11 अक्टूबर तक जेल भेज दिया है।

कोर्ट में पेशी के दौरान अनुराग तोमर की मां शोभा तोमर भी यहां मौजूद रही। पेशी के दौरान कोर्ट के बाहर शोभा तोमर ने डाॅ बी एस तोमर के खिलाफ भी करोड़ों रूपये की हेरा-फेरी करने और बेटे को झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया।

आपको बता दें कि इंडियन मेडिकल ट्रस्ट की राशि का निजी फर्म हाउस में उपयोग कर गबन का मामला निम्स यूनिवर्सिटी के चेयरमैन एवं चांसलर डॉ. बीएस तोमर ने दर्ज कराया था। यह मामला बीएस तोमर ने अपने बेटे अनुराग तोमर के खिलाफ लगाया।

साथ ही पिता-पुत्र डा. बीएस तोमर और अनुराग तोमर के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। इस मामले में बाप ने बेटे को गिरफ्तार करवा दिया। लेकिन निम्स की प्रबंध निदेशक और अनुराग की मां शोभा तोमर ने बेटे के बचाव में गिरफ्तारी को गलत बताते हुए पुलिस पर बीएस तोमर से मिलीभगत का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anurag Tomar, former director of NIMS University, was sent to jail on charges of embezzlement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anurag tomar, former director of nims university, was sent to jail on charges of embezzlement, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved