• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में सुरक्षा गार्ड की हत्या में तीन बदमाश गिरफ्तार, हत्या के बाद शव को कट्टे में डालकर फैंका

After killing the body in Jaipur and throwing it on the road, it was revealed by tearing the bag of the dogs - Jaipur News in Hindi

जयपुर। सांगानेर सदर थाना पुलिस ने सुरक्षा गार्ड की हत्या कर शव कट्टे में डालकर सीतापुरा इंडस्ट्रियल एरिया में फैंकने के मामले में मुख्य आरोपित सहित तीन बदमाशों को बुधवार शाम को गिरफ्तार किया है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर (प्रथम) अजय पाल लाम्बा ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित तेजसिंह गुर्जर (21), असलम खान (19) और अभिषेक उर्फ गोल सैन (21) निवासी मलारना डूंगर सवाईमाधोपुर को गिरफ्तार किया गया है। हत्या का मुख्य आरोपित तेज सिंह ने हत्या के षडय़त्र में अपने दोनों साथियों को शामिल किया था। आरोपित तेज सिंह मृतक घनश्याम के बेटे की बहु का मुंहबोला भाई है। सप्ताहभर पहले ही तेजसिंह गुर्जर व असलम खान सवाईमाधोपुर से यहां आए थे और अपनी तीसरे साथी गोलू के पास ही किराए का कमरा लेकर रहने लगे।

रुपयों की चाह में बनाई योजना - 22 अक्टूबर को मृतक घनश्याम का बेटा-बहु गांव गए थे, जब तेजसिंह को पिता के लिए सुबह-शाम का खाना बनाने की जिम्मेदारी देकर गए। इसी दौरान मृतक घनश्याम ने तेजसिंह से अपने मोबाइल का स्क्रीन लॉक चैंज करवाया। उस समय तेजसिंह को ऑनलाइन पेंमेट ऐप के जरिए पता चला कि घनश्याम के बैंक खाते में 1 लाख 91 हजार रुपए है। रुपयों को लेने की मंशा बना चुके तेज सिंह ने अपने दोनों साथियों को इस बारे में बताया।

लूट में नहीं हुए कामयाब, तो की हत्या - साईकिल से ड्यूटी पर जाने के दौरान पीछे से कॉल कर मोबाइल लूट की योजना बनाई गई। दो दिन तक पीछा करने के बाद मोबाइल लूटने में कामयाब नहीं हो सके। जिसके बाद तेज सिंह ने हत्या कर मोबाइल लेने की योजना बनाई। षडय़त्र के तहत 25 अक्टूबर की शाम तेजसिंह अपने दोस्त असलम के साथ घर पहुंचकर खाना बनाया। तीनों ने बैठकर खाना खाया, जिसके बाद वहीं सोने की कहकर असलम रूक गया। रात को सोते समय तेज सिंह व असलम ने गला घोंटकर घनश्याम की हत्या कर दी। जिसके बाद उसका मोबाइल अपने तीसरे साथी गोलू को दे दिया। हत्या के बाद अपने एक दोस्त को कॉल कर लडक़ी से मिलने जाने की लिए उसकी स्कूटी मांगी। शव को कट्टे में डालकर रात के समय स्कूटी पर रखकर सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में पटक कर आ गए।

ये था मामला - एसएचओ हरिपाल सिंह ने बताया कि घटनाक्रम के मुताबिक, मंगलवार सुबह सीतापुरा औद्योगिक क्षेत्र में सडक़ किनारे कट्टे में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला। कट्टे से तीव्र गंध उठ रही थी, श्वानों के नोंच कर कट्टे को फाडऩे पर व्यक्ति की लाश दिखने लगी। शव मिलने की बात से लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। मृतक की शिनाख्त घनश्याम वैष्णव (50) मूलत: खण्डर सवाई माधोपुर के रूप में हुई। वह श्रीराम की नांगल में परिवार सहित रहता था और सीतापुरा इंडस्ट्रियल एरिया में गार्ड की नौकरी करता था।

दर्ज कराई थी गुमशुदगी, कॉल पर हुई थी कहासुनी - मृतक के बेटे बलराम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पिता घनश्याम सीतापुरा स्थित गारमेंट जोन में गार्ड की नौकरी करते थे। वह फैक्ट्री में रात 8 से सुबह 8 बजे तक गार्ड की ड्यूटी करता था। परिवार के सभी सदस्य गांव सवाईमाधोपुरा गए थे, जबकि पिता घनश्याम अकेली ही यहां थे। पड़ोसी ने फोन पर परिजनों को बताया कि घनश्याम किसी से फोन पर तेज आवाज में बात कर रहा था। फोन पर कहासुनी के दौरान गाली गलौच भी हुई थी। उसके बाद घर से निकल गया था, जिसके बाद से उसका मोबाइल बंद आ रहा था। परिजनों ने कंपनी में पता किया तो सामने आया कि रविवार को वह ड्यूटी पर भी नही गया। सोमवार को घनश्याम के बेटे बलराम ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें पिता के घर नहीं आने के बारे में बताया था, लेकिन मंगलवार को पिता का शव मिला।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After killing the body in Jaipur and throwing it on the road, it was revealed by tearing the bag of the dogs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: after killing, body, jaipur, throwing, road, revealed, tearing, bag, dogs, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved