• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चार सगे भाईयों को गोली मारने की धमकी देकर दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

Accused seeking ransom of two crore rupees arrested in jaipur - Jaipur News in Hindi

जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में वाट्सअप पर सिद्धार्थ नगर निवासी व्यापारी रोमी गोधा को धमकी भरा मैसेज कर दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त प्रथम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी 22 वर्षीय अमित कुमार सिंह निवासी बिहार हाल खानाबदोश यूपी को मकराने रेलवे दबोचा है। फिलहाल आरोपित का पूराना कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।
यूट्यब पर फिरौती की कहानी देख बनाई थी योजना: पूछताछ में आरोपी अमित कुमार से सामने आया कि उसने यूट्यब पर फिरौती की कहानी देख घटना की योजना बनाई थी। जिसके बाद आरोपी ने जयपुर से किसी किराणा स्टोर के व्यापारी को ढूंढने के लिए गूगल से सर्च कर जानकारी ली और गूगल से किराणा के थोक व्यापारी रोमी गोधा का वितरण लिया और मोबाइल नम्बर के आधार पर फेसबुक से उसके परिवार की जानकारी जुटाई और वाट्सऐप के जरिए मैसेज कर दो करोड़ रुपए की मांग की।

गूगल से फोटो लेकर पीड़ित के वाट्सऐप पर भेजी पिस्टल और कारतूस की फोटो: पूछताछ में सामने आया कि आरोपी द्वारा पीड़ित और उसके भाईयों को जान से मारने की धमकी देने के लिए गूगल से पिस्टल और कारतूस की फोटो ली और पीड़ित के वाट्सऐप पर भेज दी।

रुपए नहीं देने पर पीड़ित के चार भाइयों को गोली मारने की दी थी धमकी: पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व ने बताया कि आरोपित ने पीड़ित सांगानेर निवासी रोमी गोधा को फ़ोन कर हत्या की धमकी देकर 2 करोड़ की फ़िरोती मांगी थी और रुपए नहीं देने पर पीड़ित के चार भाइयों को गोली मारने की धमकी दी। जिसके चलते पीड़ित ने दो फरवरी को सांगानेर थाने में मामला दर्ज करवाया। बताया जा रहा है कि आरोपी चोरी के फ़ोन और फ़र्ज़ी आईडी से सिम कार्ड लेकर कॉल करता था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Accused seeking ransom of two crore rupees arrested in jaipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaipur, sanganer police station area, ransom of two crore rupees, accused arrested, utyab, businessman romi godha, death threats, social media, whatsapp, additional police commissioner first ashok kumar gupta, jaipur crime news, rajasthan crime news, jaipur news, rajasthan news, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved