• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

5 खूंखार बदमाश बना रहे थे डकैती की योजना, बरामद हथियार देखकर पुलिस भी हुई हैरान

5 Dreadful criminals were making robbery plans in jaipur, but police arrested,  police were also surprised by seeing the arms and weapons recovered - Jaipur News in Hindi

जयपुर। एक मकान में डकैती की योजना बनाते हुए 5 खूंखार बदमाशों को जयपुर पुलिस ने धर दबोचा है। जैसे ही बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े तो उनसे बरामद हथियार और खौफनाक इरादे जानकर खुद खाकी भी हैरान हो गई। पुलिस ने आरोपियों के पास से पिस्टल, तलवार, लोहे के पाइप, मिर्च पाउडर समेत लूट-डकैती के काम में आने वाला अन्य सामान बरामद किया है।

डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप सिंह के मुताबिक सांगानेर प्रताप नगर में अपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है। यह टीम इलाके में अपराधियों नजर रखे हुए थी। इस दौरान टीम को मुखबीर के जरिए सूचना मिली थी कि प्रताप नगर सेक्टर 28 वीएसके स्कूल के पीछे गोविंदपुरा में एक खाली मकान में कुछ बदमाश डकैती की योजना बना रहे हैं। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए योजना के तहत सभी बदमाशों को धर दबोचा।

गिरफ्तार बदमाशों में सलमान खान, बिल्लू, रोशन खान, सैफुल इस्लाम और राजेश उर्फ बहादुर है। गिरफ्तार आरोपी सलमान आमेर, बिल्लू गलतागेट, रोशन सांगानेर, सैफुल सवाई माधोपुर, राजेश मुहाना का रहने वाला है।

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, 2 धारदार तलवार, दो लोहे के पाइप, एक वॉकी टॉकी, मिर्च पाउडर और डकैती के काम ली जाने वाली डस्टर गाड़ी बरामद की है। आरोपी सांगानेर के गोविंदपुरा इलाके में एक मकान को निशाना बनाने वाले थे। लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए सभी आरोपियोें को पहले ही दबोच लिया।

डीसीपी ईस्ट के मुताबिक ये बदमाश बेहद खूंखार है। बदमाशों ने लूट और डकैती डालने की पूरी प्लानिंग कर ली थी। बदमाशों के पास मिर्च पाउडर मिला है। पहले ये बदमाश आंखो मेें मिर्च पाउडर या फिर वॉकी टॉकी के जरिए रैकी कर इलाके में घरों को निशाना बनाने की तैयारी में थे। लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने जयपुर के गलतागेट, आमेर, मुहाना, सांगानेर, प्रतापनगर समेत कई थाना इलाकों में लूट, डकैती, डकैती के प्रयास जैसी कई वारदातों को अंजाम दिया है।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने जयपुर ही नहीं, राजस्थान के अलग-अलग शहरों में करीब एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी वारदात को अंजाम देने लिए डस्टर गाड़ी का प्रयोग करते हैं।

फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। पुलिस को आरोपियों के और भी वारदातोें के खुलासा होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-5 Dreadful criminals were making robbery plans in jaipur, but police arrested, police were also surprised by seeing the arms and weapons recovered
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 5 dreadful criminals, robbery plans in jaipur, police arrested accused, arms and weapons recovered, jaipur crime news, hindi newsm rajasthan crime news, hindi crime news, dcp east, kuwar rastrdep singh, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved