• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हनीट्रैप में फंसाकर रुपए एंठने वाली महिला समेत 3 बदमाश गिरफ्तार

3 crooks including a woman who buys money in honeytrap, arrested - Jaipur News in Hindi

बस्सी। थाना पुलिस ने मंगलवार को हनीट्रैप मामले में महिला सहित 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 50 हजार रुपए व कार हड़पने के बाद भी गिरोह 7.50 लाख रुपए की मांग कर रहा था। पुलिस गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर गिरोह से जुड़े अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

डीसीपी (ईस्ट) डॉ. राहुल जैन ने बताया कि हनीट्रैप मामले में आरोपित महिला सरोज बैरवा (25) निवासी बाणे का बरखेडा सदर दौसा, अजय उर्फ लोकेश उर्फ टाइगर (26) निवासी बास बिवाई बांदीकुई दौसा और हरकेश (32) निवासी भांडारेज मोड सदर दौसा को गिरफ्तार किया है। घटनाक्रम के मुताबिक, 9 जनवरी को लवाण दौसा निवासी मीठालाल मीणा ने परिवादी को कॉल कर राजाधोक बस्सी टोल प्लाजा बुलाया। कार में बिठाकर इधर-उधर घुमाने के कुछ देर बाद एक महिला को भी कार में बैठा लिया। कूकस के पास उसको व कार में बैठी परिचित महिला को शराब पिलाई। उसी समय एक कार से पहुंचे 4 युवकों ने उसकी कार का गेट खोला। जिनमें से एक ने महिला को खुद की भाभी बताकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

समझाने की कोशिश के बाद भी चारों युवक उसको गाड़ी में पटककर अपने साथ ले गए। दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग की। बदनामी के डर के मारे परिवादी ने परिचित से 50 हजार रुपए मंगवाकर उन्हें दे दिए। जिसके बाद कार को भी गिरवी रख लिया। स्टांप पर लेनदेन का मामला दिखकर परिवादी से हस्ताक्षर करवा लिए। 18 जनवरी तक 5 लाख रुपए का इंतजाम कर देने को कहा। इसी बीच महिला भी उसको अलग से 2 लाख 50 हजार रुपए अलग से देने का दबाव बनाने लगी। 7.50 लाख रुपए की मांग से परिवादी परेशान हो गया। इस उलझन व बेइज्जती से बचने के लिए उसने आत्महत्या करने का फैसला किया। आत्महत्या करने से पूर्व अपने दोस्त से इस बात को साझा किया। दोस्त ने उसको विश्वास दिलाते हुए थाने में मामला दर्ज कराने को कहा। जिसके बाद पीड़त ने घटनाक्रम बताते हुए अपने परिचित मीठालाल सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-3 crooks including a woman who buys money in honeytrap, arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bassi police station, honeytrap, dcp east dr rahul jain, jaipur rural police, dr rahul jain, डॉ राहुल जैन, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved