• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जयपुर में दुकान से 20 लाख का माल चोरी, पकडऩे पर शीशा तोडक़र भागे

20 lakh merchandise stolen from shop in Jaipur, escaped after breaking glass - Jaipur News in Hindi

जयपुर। माणकचौक इलाके में स्थित कपड़े की एक दुकान से पुराने कर्मचारियों ने डूप्लीकेट चाबी से ताला खोलकर 20 लाख रुपए का माल चोरी कर ले गए। शुक्रवार सुबह कपड़े चुराने के लिए दुकान में घुसे दो बदमाशों को देखकर बाहर से गेट लगाया, तो शीशे का गेट टक्कर मारकर तोड़ बदमाश फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एएसआई ग्यारसीलाल ने बताया कि कटारिया कॉलोनी रामनगर निवासी अखिल कपूर ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी रतन श्री हाउस रामललाजी का रास्ता में कुर्तियों की दुकान है। दुकान पर साहिल, रज्जाक, नाजिफ व फरहान काम करते थे। गत फरवरी माह में चारों कर्मचारियों ने काम छोड़ दिया। ऑकडाउन के दौरान दुकान बंद रही। घटनाक्रम के मुताबिक, शुक्रवार सुबह दुकान का वर्तमान कर्मचारी किसी काम से दुकान पर गया। दुकान पहुंचने पर डूप्लीकेट चाबी से शटर खुला हुआ मिला। शीशे के दरवाजे से अंदर झांककर देखने पर पूर्व कर्मचारी रज्जाक व नाजिफ माल को पैक करते नजर आए। जिन्हें पकडऩे के लिए कर्मचारी ने बाहर से शीशे वाले गेट का लॉक लगा दिया। अंदर माल पैक कर रहे बदमाशों को पकड़ में आने का पता चला। उन्होंने गेट पर लगे शीशे को टक्कर मारकर तोड़ दिया और वहां से भाग गए। सूचना पर मालिक अखिल कपूर दुकान पहुंचा। दुकान का स्टोक चैक करने पर करीब 20 लाख रुपए की कुर्तियां गायब मिली। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर चारों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-20 lakh merchandise stolen from shop in Jaipur, escaped after breaking glass
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 20 lakh, merchandise, stolen, shop, jaipur, escaped, breaking, glass\r\n, crime news in hindi, crime news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved