• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विक्की-कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए सीक्रेट कोड रखा गया

Secret codes for guests attending Vicky-Katrina wedding - Jaipur News in Hindi

जयपुर । राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को बॉलीवुड सितारों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच बहुप्रतीक्षित शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखने के लिए गुप्त कोड दिए जाएंगे। सूत्रों ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है। मेहमानों को प्रदान किए गए गुप्त कोड के आधार पर विवाह स्थल में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

शादी में शामिल होने वाले विशिष्ट अतिथियों की पहचान गुप्त रखी जाएगी, इसलिए होटल ने सभी मेहमानों को नाम के बजाय कोड आवंटित किए हैं। इन कोडों के आधार पर मेहमानों को विभिन्न सेवाएं प्रदान की जाएंगी, जैसे रूम सर्विस, सुरक्षा आदि।

सूत्रों के अनुसार, भव्य विवाह समारोह के लिए निर्धारित एसओपी में शादी की उपस्थिति का खुलासा न करना, फोटोग्राफी नहीं करना, सोशल मीडिया पर तस्वीरें और स्थान साझा नहीं करना आदि शामिल हैं। साथ ही, मेहमानों का बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं होना चाहिए, जब तक वे कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते।

इस बीच, सवाई माधोपुर जिले के भव्य होटल में बहुचर्चित शादी की तैयारी शुरू हो गई है।

एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को बड़े दिन के लिए सभी आवश्यक व्यवस्था करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इसी के तहत होटल में दूल्हा-दुल्हन के लिए स्पेशल सुइट बुक किए गए हैं। विक्की जहां राजा मानसिंह सुइट में रहेंगे, वहीं कैटरीना रानी पद्मावती सूट में ठहरेंगी, दोनों होटल के सबसे महंगे सुइट हैं। एक रात के लिए सुइट्स का चार्ज 7 लाख रुपये है।

दोनों सुइट्स में निजी स्विमिंग पूल और उनसे जुड़े ग्रेड हैं, जबकि खिड़कियों से अरावली पहाड़ियों का भव्य ²श्य दिखाई देता हैं।

कैटरीना और विक्की के परिवार के सदस्यों के 6 दिसंबर को चेक-इन करने और 11 दिसंबर को प्रस्थान करने की उम्मीद है।

शादी की तैयारियों को छह अलग-अलग विक्रेताओं को सौंपा गया है, जो फूल, सजावट, सुरक्षा, परिवहन, भोजन और जंगल सफारी की व्यवस्था करेंगे।

सुरक्षा व्यवस्था के लिए 5 दिसंबर को जयपुर से 100 बाउंसर आएंगे। वीआईपी मेहमानों की सुरक्षा के लिए राजस्थान पुलिस के जवान भी तैनात रहेंगे।

'संगीत' समारोह 7 दिसंबर को होगा और उसके बाद अगले दिन 'मेहंदी' समारोह होगा।

10 दिसंबर को शादी समारोह के बाद स्पेशल रिसेप्शन रखा जाएगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Secret codes for guests attending Vicky-Katrina wedding
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vicky-katrina wedding, secret codes for guests attending vicky-katrina wedding, vicky kaushal, katrina kaif, fort barwara, sawai madhopur, december 9, marriage ceremny, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved