• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हमारी फिल्म इंडस्ट्री एक सुपर मार्केट - विक्रम भट्‌ट

Our film industry is a super market - Vikram Bhatt - Jaipur News in Hindi

जयपुर । फिल्म निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्‌ट का कहना है कि डरना जरूरी है। अपनी फिल्म घोस्ट के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर में पत्रकारों से भट्‌ट रूबरू हुए।

उन्होंने कहा कि भारतीय दर्शक फिल्मों को भावनाओं के साथ देखता है, भारतीय दर्शकों को फिल्मों में मां-बाप भी जरिये, यानी कि यहां पर फिल्म देखने का नजरिया विदेशों से पूरी तरह से अलग है। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री एक सुपर मार्केट है।

इस सुपर मार्केट में हॉरर फिल्मों का भी स्थान है और इसका अलग से दर्शक वर्ग है, जो इन फिल्मों को सफल करता है। उन्होंने कहा कि मेरी फिल्मों में हॉरर के साथ के साथ रोमांस और गाने भी होते है।


आपको बता दे कि विक्रम भट्‌ट राज, 1920 और हॉन्टेड 3D जैसी फिल्मों पहले बना चुके है और अब घोस्ट फिल्म लेकर आ रहे है। इस फिल्म में अभिनेत्री सनाया ईरानी और शिवम भार्गव लीड रोल में हैं । इस फिल्म का निर्देशन वाशु भगनानी प्रोडक्शन ने किया है। साथ ही यह फिल्म घोस्ट सिनेमाघरों में 18 अक्टूबर को रिलीज होगी ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Our film industry is a super market - Vikram Bhatt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vikram bhatt, ghost, filmmaker-director vikram bhatt, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved