• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ये क्या ! आज के लैला-मजनूं ने नहीं देखी पुरानी लैला-मजनूं फिल्म.....

जयपुर । आज के लैला-मजनूं फिल्म के कलाकारों ने पुरानी लैला-मजनूं फिल्म नहीं देखी है, यही नहीं इस फिल्म के निर्देशक, प्रोड्यसर इम्तियाज अली, साजिद अली ने भी पुरानी लैला-मजनूं फिल्म नहीं देखी है। इम्तियाज अली ने नई लैला-मजनूं फिल्म में अविनाश तिवारी और तृप्ति को लॉन्च किया है और इस फिल्म की पूरी शूटिंग जम्मू-कश्मीर में हुई है। नई फिल्म लैला-मजनू फिल्म आगामी 7 सितंबर को रिलीज हो रही है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिल्म के निर्माता इम्तियाज अली ने कहा कि इस फिल्म में नए कलाकार लॉन्च किए गए है, और फिल्म नहीं चलने का रिस्क पुराने कलाकारों के साथ भी हो सकता है। लेकिन नए कलाकारों के साथ लव स्टोरी पर फिल्म बनाना अधिकतर बार सफल साबित होता है। एक सवाल के जवाब में इम्तियाज अली ने कहा कि नई लैला-मजनूं फिल्म बनाने से पहले उन्होंने 1976 में प्रदर्शित ऋषि कपूर और रंजीता की लैला-मजनूं फिल्म नहीं देखी है। साथ ही इस फिल्म के नए कलाकारों अविनाश तिवारी और तृप्ति और निर्देशक साजिद अली ने भी यह फिल्म नहीं देखी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Laila-Majnun not seen today old laila-majun movie
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: producer imtiaz ali, laila-majnun, rishi kapoor and ranjita, laila-majnun film, jaipur news, bollywood news, bollywood khas, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved