• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

JLF 2020 : CAA के खिलाफ नंदिता दास ने भी उठाई आवाज, भारतीय होने का मांगा जा रहा है सबूत

जयपुर । सीएए और एनआरसी के विरोध में एक और अभिनेत्री और लेखिका सामने आ गई हैं। नाम है नंदिता दास। जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने खुलकर सीएए और एनआरसी का विरोध किया। उन्होंने कहा कि इसके विरोध में देश के स्टूडेंट्स ने आवाज उठाई है और इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

नंदिता दास ने कहा कि यह एक ऐसा कानून है, जिसके जरिये आपसे भारतीय होने का सूबत मांगा जा रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह शाहीन बाग हर जगह बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है, जो पहली कभी नही थी। साथ ही देश की आर्थिक हालत में बदतर होते जा रहे हैं। उन्होने कहा कि देश में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब धर्म के नाम पर लोगों को विभाजित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि फिल्मी जगत के लोग भी पहली बार इस तरह के कानून के खिलाफ बोलने लगे हैं और सभी को बोलने का हक है। वहीं नसीरूद्दीन शाह और अनुपम खेर के बीच बयानबाजी से नंदिता दास बयान देने से बचती नजर आईं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JLF 2020: Actress Nandita Das also raised voice against CAA
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jlf 2020, nandita das, voice, caa, nrc, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल, नंदिता दास, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved